क्या जवान के लिए कोरियोग्राफर बनें किंग खान उर्फ शाहरुख खान?

'बेकरार करके' ट्रैक पर वायरल हो रहे अपने इस डांस वीडियो को खुद शाहरुख खान ने किया है कोरियोग्राफ।
क्या जवान के लिए कोरियोग्राफर बनें किंग खान उर्फ शाहरुख खान? 21847

शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तीव्र गति से वायरल हो रहा हैं। वीडियो में, अभिनेता लोकप्रिय रेट्रो गीत ‘बेकरार करके’ पर अपने शानदार स्टेप्स द्वारा दर्शकों को आकर्षित करतें हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख अपने बॉल्ड लुक में पूरे जोश के साथ डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं जो उनके किरदार और भी दिलचस्प बनाता है।

एक विश्वसनीय स्रोत का कहना हैं, कि “यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे “बेकरार करके” गाने के साथ इस खास सीक्वेंस में डांस करने का आइडिया लोगों के सामने रखा। यही नहीं उन्होंने इसके लिए डांस स्टेप्स की कोरियोग्राफी का जिम्मा भी खुद उठाया, जिसने पूरी तरह से इस सीन को बदल दिया और एंटरटेनिंग बना दिया।”

अब शाहरुख खान द्वारा तैयार किए गए बेहतरीन डांस मूव्स ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। जी हां! किंग खान के ये डांस स्टेप्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और इंटरनेट पर मीम्स बन रहे हैं।

गौरतलब हैं, कि बहुमुखी प्रतिभा के मालिक शाहरुख खान ने अपने अद्भुत अंदाज से जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की। अभिनेता ने न केवल अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन से, बल्कि एक आकर्षक सीक्वेंस के लिए अपने स्टेप्स कोरियोग्राफ करके अपने डांसिंग स्किल्स से भी सभी को आकर्षित किया है।

जवान के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू ने फिल्म की प्रत्याशा को अगले स्तर पर पहुंचा दिया है और अपने बड़े पैमाने से दर्शकों को दीवाना कर दिया है। जवान की इस झलक ने एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का वादा किया है। एक्शन और इमोशन्स के एक परफेक्ट मेल के साथ, जवान का प्रीव्यू धमाकेदार सीन्स और एक शानदार पैमाने को प्रदर्शित करता है जो दर्शकों को और अधिक चाहने पर मजबूर कर देता है। प्रीव्यू का हर फ्रेम ध्यान खींचने वाला है और जवान की दुनिया की झलक पेश करता है।