किरण राव की फिल्म लापता लेडीज से मंजू माई के रूप में छाया कदम की देखिए मजेदार झलक, BTS वीडियो हुआ जारी

जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज अगले हफ्ते सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के रिलीज के लिए दिन ब दिन इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक सामने आए गानों ने दर्शकों के बीच उत्साह को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। यह ह्यूमर से भरपूर फिल्म सिनेमा घरों में इस 1 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।
किरण राव की फिल्म लापता लेडीज से मंजू माई के रूप में छाया कदम की देखिए मजेदार झलक, BTS वीडियो हुआ जारी 42125

फिल्म मेकर्स और लीड कास्ट द्वारा फिल्म का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। फिल्म की स्क्रीनिंग कई शहरों में की जा चुकी है और इस तरह से मेकर्स अपनी तरफ से फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म से बीच बीच में रिलीज किए जाने वाले कंटेंट और बिहाइंड द सीन ने दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने के साथ उत्साह बनाए रखा है।

हालिया रोमांचक अपडेट में, मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता छाया कदम के बिहाइंड द सीन का वीडियो शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है,

“@chhaya.kadam.75 chaya.kadam.75 उर्फ ​​मंजू माई पर्दे के पीछे भी गर्मजोशी और सकारात्मकता लाती हैं।
#LaapataaLadies on first March ✨”

बिहाइंड द सीन का वीडियो, हमें टैलेंटेड एक्टर छाया कदम के किरदार से रूबरू कराता है। किरण राव द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह मंजू माई की भूमिका निभा रही हैं, जो एक चाय की दुकान की मालिक है। वीडियो एक निर्देशक के रूप में किरण राव की कला को भी परिभाषित करता है, क्योंकि उन्होंने फिल्म के थीम के अनुसार हर एक चीज का बारीकी से ध्यान रखा है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।