विवेक ओबेरॉय ‘ओमकारा’ को दोबारा रिलीज पर मिल रहे प्यार से गदगद हैं

जैसा कि सर्वविदित है, ओमकारा को व्यापक रूप से बनाई जाने वाली सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक माना जाता है और यह निर्देशक विशाल भारद्वाज की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो विलियम शेक्सपियर के ओथेलो का रूपांतरण है।
विवेक ओबेरॉय 'ओमकारा' को दोबारा रिलीज पर मिल रहे प्यार से गदगद हैं 52200

अभिनेता और गायक मियांग चांग उन कई लोगों में से एक थे जिन्होंने प्रतिष्ठित फिल्म ओमकारा को देखने का फैसला किया क्योंकि यह करीना कपूर फिल्म फेस्टिवल के एक भाग के रूप में रिलीज होने में कामयाब रही।

ओमकारा, जैसा कि सर्वविदित है, व्यापक रूप से बनाई जाने वाली सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानी जाती है और निर्देशक विशाल भारद्वाज की विलियम शेक्सपियर के ओथेलो का बेहतरीन रूपांतरण भी है।

पुन: रिलीज के कारण, चांग ने फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का दौरा किया और भारद्वाज द्वारा 18 साल पहले प्रदर्शित की गई शानदार कलात्मकता और फिल्म निर्माण से मंत्रमुग्ध हो गए।

बीड़ी जलाई ले गाने की एक लंबी कहानी क्लिप डालते हुए, चांग ने लिखा, “क्या कहें @vishalrbhardwaj सर!!!! बड़े पर्दे पर जाकर देख आया आपकी ‘ओमकारा’ और उफ्फ्फ… क्या बात है आपकी! संवादों की तीक्ष्णता, संगीत की तीव्रता, मजाकिया वापसी, एक सनक होने से पहले ही भीतरी इलाकों का जादू और पटकथा की गोलाई। एक दम परफेक्ट!!! शेक्सपियर के “ओथेलो” के इस रूपांतरण में शामिल हर कोई बिल्कुल आग है! और लंगड़ा त्यागी में कितना चालाक, बारीकी से बनाया गया किरदार है”-

इसे ओबेरॉय ने देखा और स्वीकार किया, जो क्लिप में बीड़ी जलाई ले पर नृत्य करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उन्होंने केसु फिरंगी की बहुप्रशंसित भूमिका निभाई है। उन्होंने चांग की कहानी फिर से साझा की और आग इमोजी जोड़ा-

जैसा कि ज्ञात है, ओमकारा शेक्सपियर के ओथेलो का रूपांतरण थी और 2006 की बेहतरीन फिल्मों में से एक होने के अलावा, इसने 54वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपार आलोचनात्मक प्रशंसा और तीन पुरस्कार भी अर्जित किए। इसने सैफ अली खान के करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया क्योंकि उन्होंने पहली बार नकारात्मक भूमिका निभाई।