विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त शुरुआत; पहले दिन कमाए 1.1 करोड़

विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम, ओपनिंग डे पर कमाए 1.1 करोड़
विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त शुरुआत; पहले दिन कमाए 1.1 करोड़ 34358

फेमस फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का झंडा फहरा दिया है। हाल में थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म की सक्सेसफुल स्टार्ट से न केवल फिल्म इंडस्ट्री बल्कि सिने लवर्स के बीच भी उत्साह की लहर दौड़ गई है। इस फिल्म में बेहद प्रतिभाशाली विक्रांत मैसी को मुख्य भूमिका में देखा गया हैं। फिल्म को लेकर पहले ही खूब चर्चा थी, जिसे फिल्म की रिलीज के साथ देखा भी गया। जी हां, 27 ऑक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म ने आज बॉक्स ऑफिस पर 1 करोंड़ का आंकड़ा छू कर एक मील का पत्थर पार किया है।

12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और लगभग 1.1 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इस फिल्म को दिल्ली, पंजाब, मुंबई और बेंगलुरु जैसे प्रमुख बाजारों में विशेष प्रशंसा मिली है, जहां फिल्म अच्छा कर रही है। एक ऐसी फिल्म जो ठीक ठाक बजट में बनी है, उसके लिए अपने शुरूआती दिन में इस तरह का फरफॉर्मेंस देना वाकई शानदार है, जो फिल्म की व्यापक अपील और आकर्षक कहानी को दर्शाता है।

फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का खूब फायदा हो रहा है, वहीं पॉजिटिव रिव्यूज भी लगातार आ रहें है, जिससे डिमांड भी बढ़ रही है और जिसे देखते हुए थिएटर्स में फिल्म के शोज की संख्या भी बढ़ाई जा रही है। इसे यकीनन 12वीं फेल की सफलता की कहानी के रूप में देखा जा सकता है।

इस फिल्म की शानदार कास्ट जिसमें विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं, ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सिने प्रेमियों का दिल खुश कर दिया है, जो एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहें। ऑडियंस ने फिल्म में उनके किरदार की गहराई और भावनात्मक प्रामाणिकता की प्रशंसा की है।

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल अब दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।