वरुण धवन और जान्हवी कपूर की ‘बवाल’ के टीजर ने रिलीज के साथ मचा दिया बवाल!

टीजर में वरुण धवन के अज्जू अवतार ने इंटरनेट पर मचाई धूम।
वरुण धवन और जान्हवी कपूर की 'बवाल' के टीजर ने रिलीज के साथ मचा दिया बवाल! 20189

वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बवाल’ का टीजर हाल में जारी किया गया है और जिसने आते ही हर तरफ बवाल मचा दिया। टीजर में वरुण और जान्हवी की एक झलक भर ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी। आलम ये है कि न केवल फिल्म बिरादरी, बल्कि स्टार्स के प्रशंसक भी फिल्म के टीज़र को देखकर उत्साहित हैं। इसमें पहली बार बतौर रील लाइफ जोड़ी के तौर पर दिखने वाले वरुण और जान्हवी को न केवल उनकी इंटेंस केमिस्ट्री के लिए पसंद किया जा रहा हैं, बल्कि इसमें उनके अनोखे और अलग-अलग किरदारों को भी खूब तारीफ मिली है।

बेपनाह प्यार के सार को फिर से परिभाषित करते हुए इस फिल्म में वरुण धवन ने अजय दीक्षित की भूमिका निभाई हैं, जो लखनऊ में एक स्कूल टीचर है, जिसे उसके स्टूडेंट्स आदर्श मानते हैं और शहर में हर कोई उसकी तारीफ करता है। वहीं जान्हवी कपूर निशा के रूप में, एक ब्राइट, खूबसूरत लेकिन सिंपल लड़की हैं, जिसकी इकलौती उम्मीद अपना सच्चा प्यार पाना है। ऐसे में अब अगर टीज़र इतना शानदार है, तो लोग अंदाजा लगा सकते है कि इस फिल्म का ट्रेलर कितना धमाकेदार होने वाला है।

प्रतिष्ठित निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स के सहयोग से निर्मित है। बवाल का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।