सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर ने सभी को किया हैरान, 24 घंटों में बटोरे 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Indian Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर ने सभी को किया हैरान।
सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनीत इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर ने सभी को किया हैरान, 24 घंटों में बटोरे 60 मिलियन से ज्यादा व्यूज 38372

Indian Police Force: रोहित शेट्टी बतौर निर्देशक के रूप में डिजिटल डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है, जिसका टीजर जनता के सामने आ चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय की विशेषता वाले टीज़र में इन पुलिसवालों के मिशन की एक झलक दिखाई गई है।

घर पर बड़े स्क्रीन अनुभव का वादा करते हुए, इंडियन पुलिस फोर्स के टीज़र को सभी माध्यमों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। टीजर ने 24 घंटों में सभी प्लेटफार्मों पर आश्चर्यजनक रूप से 60 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल किए हैं। दर्शकों को रोहित शेट्टी की रचना के वास्तविक सार को प्रदर्शित करने वाले पावर-पैक दृश्य और एक्शन स्केल पसंद आए हैं।

टीम के उद्योग मित्रों, जिनमें करण जौहर, कियारा आडवाणी, रमेश तौरानी, शमिता शेट्टी, राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर शामिल हैं, ने 2024 की शुरुआत के साथ इंडियन पुलिस फोर्स की बड़ी योजना की सराहना की है।

सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे। इसके यह फिल्म जनता को लुभाने के लिए 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर दस्तक देगी।