साल की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्म द केरल स्टोरी को IFFI में मिली पहचान

साल की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्म द केरल स्टोरी को IFFI में मिली पहचान
साल की सबसे प्रॉफिटेबल फिल्म द केरल स्टोरी को IFFI में मिली पहचान 37311

विपुल अमृतलाल शाह की द केरल स्टोरी एक मजबूत कहानी के साथ आई और अपनी सफलता की मिसाल कायम की। यह फिल्म जबरन धर्म परिवर्तन जैसे संवेदनशील विषय पर आधारित थी। इस फिल्म की खूब सराहाना हुई। अब फिल्म को एक और उपलब्धि मिली है। फिल्म ने गोवा में 54वें IFFI 2023 में अपना ग्रैंड डेब्यू किया और जहां इसे खूब तारीफ मिली और पहचान दी गई है।

जी हां, द केरल स्टोरी ने गोवा में 54वें IFFI (इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया) 2023 में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। इस दौरान निर्माता विपुल अमृतलाल शाह को फेलिसिटेट किया गया। साफ है, जहां फिल्म ने रिलीज के समय खूब प्यार और तारीफ बटोरी, वहीं प्रतिष्ठित आईएफएफआई में भी इसने दर्शकों को प्रभावित किया। बता दें, यह साल की मोस्ट प्रॉफिटेबल फिल्म भी है। और अब साल खत्म होने से पहले इसे एक और सम्मान मिला है। इस फिल्म ने गदर 2 से भी ज्यादा प्रॉफिट कमाया। जहां गदर 2 ने अपने बजट से 600.66% ज्यादा कलेक्शन किया। द केरल स्टोरी ने अपने बजट से 694.23% अधिक कलेक्शन के साथ अपनी जीत दर्ज की। ‘पठान’ ने अपने बजट से 117% और जवान ने 113% अधिक कमाई की। तो द केराल स्टोरी ने जवान से लगभग 6 गुना ज्यादा मुनाफा कमाया है।

इस फिल्म से विपुल अमृतलाल शाह ने दर्शकों को एक सिनेमाई रत्न दिया जिसने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया। फिल्म ने भारत में 288.04 करोड़ और विदेशों में 15.64 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनिया भर में फिल्म की कुल कमाई 303.97 करोड़ रही।