कंगना रनौत स्टारर ‘तेजस’ का पहला गाना ‘जान दा’ कल होगा रिलीज, फैन्स की बड़ी उत्सुकता

कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का पहला गाना 'जान दा' कल होगा रिलीज
कंगना रनौत स्टारर 'तेजस' का पहला गाना 'जान दा' कल होगा रिलीज, फैन्स की बड़ी उत्सुकता 32627

कंगना रनौत स्टारर ‘तेजस‘ के एक्शन पैक्ड ट्रेलर की झलक देने के बाद निर्माता अब फिल्म के पहले गाने ‘जान दा’ को इस रविवार रिलीज करने का मन बना चुके हैं। इस गाने के जरिए दर्शकों को तेजस की दुनिया में और गहराई से जाने का मौका मिलेगा। ये गाना प्यार और देशभक्ति का सही मेल देखने का मौका देगा।

‘तेजस’ के ट्रेलर ने देश की गौरव भावना को गहराई से उजागर किया है, और अब फिल्म का पहला गाना ‘जान दा’ इसे और भी उंचाई तक ले जाने के लिए तैयार है, जो रविवार को रिलीज होने वाला है। अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया ये गाना तेजस गिल बनीं कंगना रनौत के सफर की झलक कैद करता है, और प्यार और देशभक्ति के धागों को एक साथ पिरोता। तो ‘तेजस’ के पहले गाने ‘जान दा’ की लिरिकल वीडियो को देखने के लिए तैयार हो जाइए जो इस रविवार को रिलीज के लिए एकदम तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।