‘कुशी’ का पांचवां गाना ‘मेरी जाने मन’ हुआ रिलीज जो हर एक पति की भावना को व्यक्त करता है!

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु अभिनीत कुशी एक ऐसी फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। निर्माताओं द्वारा जारी किए गए खूबसूरत ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा, जिसके बाद फिल्म के अद्भुत गाने रिलीज के साथ ही हिट साबित हुए। जहां दर्शक पहले से रिलीज हुए गानों के जादू में डूबे हुए थे, वही अब फिल्म से पांचवां सिंगल 'मेरी जाने मन' आखिरकार हर पति की भावनाओं को बयां करने के लिए रिलीज हो गया है और विजय देवरकोंडा अपने बेहतरीन डांस मूव्स से दिल ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं।
'कुशी' का पांचवां गाना 'मेरी जाने मन' हुआ रिलीज जो हर एक पति की भावना को व्यक्त करता है! 26121

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु अभिनीत कुशी एक ऐसी फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। निर्माताओं द्वारा जारी किए गए खूबसूरत ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा, जिसके बाद फिल्म के अद्भुत गाने रिलीज के साथ ही हिट साबित हुए। जहां दर्शक पहले से रिलीज हुए गानों के जादू में डूबे हुए थे, वही अब फिल्म से पांचवां सिंगल ‘मेरी जाने मन’ आखिरकार हर पति की भावनाओं को बयां करने के लिए रिलीज हो गया है और विजय देवरकोंडा अपने बेहतरीन डांस मूव्स से दिल ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं।

चार खूबसूरत गीत, ‘तू मेरी रोजा’ ‘अराध्या’, टाइटल सॉन्ग ‘कुशी’ और ‘सबर-ए-दिल-टूटे’ के बाद, खुशी का पांचवां सिंगल लिरिकल वीडियो जारी किया गया है, जिससे लोगों में उत्साह और भी अधिक बढ़ गया है।

“सभी पतियों के लिए, इसे महसूस और डांस करने के हम एक नया गीत लेकर आए हैं 🕺

#कुशी पांचवां सिंगल #Meri Jaaneman हुआ रिलीज!

1 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में ❤‍🔥
@TheDeverakonda @Samanthaprabh2 @SivaNirvana @HeshamAWMusic @AzizNakash @MythriOfficial @saregamasouth”

‘मेरी जाने मन’ का संगीत हेशम अब्दुल वहाब द्वारा रचित और प्रोग्राम किया गया है। गाने के बोल रकीब आलम ने दिए हैं। गाने को नकाश अजीज ने गाया है।

कुशी शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित है। माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं। कुशी 1 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है।