शाहरुख खान की पठान, जवान और डंकी की दीवानगी नहीं हो रही खत्म, इस समय सिनेमाघरों में तीनों ब्लॉकबस्टर सफलतापूर्वक चल रही हैं!

शाहरुख खान, सच में एक किंग हैं, जो 2023 को अपने तीन सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर - पठान, जवान और डंकी के साथ - रूल कर रहे हैं। जहां, पठान ने शुरू किया साल को एक्शन के तकड़े के साथ, वही जवान ने उसे एगले लेवल पर ले गया, और डंकी ने अपने दिल को छू लिया है, जो लोगों कहानी के साथ रिलेट करता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान, एक दम छा गए हैं!
शाहरुख खान की पठान, जवान और डंकी की दीवानगी नहीं हो रही खत्म, इस समय सिनेमाघरों में तीनों ब्लॉकबस्टर सफलतापूर्वक चल रही हैं! 39380

शाहरुख खान, सच में एक किंग हैं, जो 2023 को अपने तीन सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर – पठान, जवान और डंकी के साथ – रूल कर रहे हैं। जहां, पठान ने शुरू किया साल को एक्शन के तकड़े के साथ, वही जवान ने उसे एगले लेवल पर ले गया, और डंकी ने अपने दिल को छू लिया है, जो लोगों कहानी के साथ रिलेट करता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान, एक दम छा गए हैं!

जबकि शाहरुख हाल में डंकी के साथ बड़े पर्दे पर राज कर रहे हैं, फैन्स के लिए एक एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है और वो ये कि पठान और जवान के शोज अब भी देश भर के चुनिंदा सिनेमाघरों में चल रहे हैं। ऐसे में यह वास्तव में प्रशंसकों के लिए संजोने का पल है क्योंकि वे डंकी की ढेर सारी भावनाओं के साथ पठान और जवान के एक्शन को एंजॉय कर सकते हैं।

शाहरुख ने डंकी के साथ साल 2023 का खत्म किया और बॉलीवुड की कुल कमाई 4400 करोड़ में एक साल में 2600 करोड़ का भारी योगदान दिया, जो कि पठान, जवान और डंकी के साथ कमाई का 50% से अधिक है! एक बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजक फिल्म, डंकी ने भारत में 200 करोड़ और दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है! शाहरुख ने डंकी पर राजू हिरानी के साथ साल के सबसे दिल छू लेने वाले सहयोग के साथ साल को शानदार नोट पर खत्म किया है। यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक बेहद आकर्षक और रिलेटेबल कहानी लेकर आई जिसने एक नई कहानी लोगों के सामने रखी। ह्यूमर और दिल से भरी, डंकी की कहानी ने वास्तव में दर्शकों के दिलों को छू लिया है और फिल्म के शानदार कंटेंट के कारण जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ ने परिवारों को सिनेमाघरों तक खींच लिया है।

डंकी की शानदार सफलता के साथ, शाहरुख खान ने 2023 में हैट्रिक बनाई है। पठान, जवान और अब डंकी के साथ, सुपरस्टार ने पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। पठान ने 1,050.30 करोड़ की कमाई की, जबकि जवान ने दुनिया भर में 1,148.32 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया और अब डंकी ने एक ही साल में ब्लॉकबस्टर देने के किंग खान के सिलसिले को बरकरार रखते हुए 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।