कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन की नहीं कम हो रही है दीवानगी! एक प्रोफेसर द्वारा छात्रों से कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन देखने की सिफारिश का वीडियो हुआ वायरल

कार्तिक आर्यन एक पॉपुलर इंडियन एक्टर हैं, जो लोगों को हंसाने और रुलाने की अपनी खासियत के लिए जाने जाते हैं। वह एक ज़मीन से जुड़े सुपरस्टार हैं, जो कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले ड्रामा दोनों में शानदार एक्टिंग करना जानते हैं।
कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' ने दिखाया दम! प्रोडक्शन कॉस्ट को पार कर किया अपने नाम 96 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन! 49456

कार्तिक आर्यन एक पॉपुलर इंडियन एक्टर हैं, जो लोगों को हंसाने और रुलाने की अपनी खासियत के लिए जाने जाते हैं। वह एक ज़मीन से जुड़े सुपरस्टार हैं, जो कॉमेडी और दिल को छू लेने वाले ड्रामा दोनों में शानदार एक्टिंग करना जानते हैं। कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म, “चंदू चैंपियन”, भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस, यह फिल्म कार्तिक की शानदार एक्टिंग और उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों के लिए उनकी डेडीकेशन को दर्शाती है। बता दें कि फिल्म ने ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक से शानदार रिव्यू हासिल की है।

यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी बताती है, जिन्होंने सभी बाधाओं के बावजूद जीत हासिल की। किरदार के लिए कार्तिक का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किरदार को असल बनाने के लिए उनके डेडीकेशन को पेश करता है।

हाल ही में ऑनलाइन आए एक वीडियो में एक प्रोफेसर अपने छात्रों को चंदू चैंपियन देखने और कार्तिक आर्यन द्वारा निभाए गए मुरलीकांत पेटकर के किरदार से प्रेरित होने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वायरल वीडियो फिल्म के मजबूत प्रभाव को दर्शाता है और यह भी दिखाता है कि कैसे कार्तिक आर्यन सभी उम्र और बैकग्राउंड के लोगों से कनेक्ट करते हैं।

कार्तिक आर्यन एक जेनZ सुपरस्टार बन गए हैं क्योंकि वह अपने रोल्स और सोशल मीडिया के जरिए युवाओं से अच्छी तरह जुड़ते हैं। उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ उनकी एक्टिंग से बल्कि उनके भरोसेमंद और रिलेट करने वाली पर्सनालिटी से भी आती है, जिसे आज के युवा पसंद करते हैं।

अगली फिल्म की बात करें तो कार्तिक आर्यन “भूल भुलैया 3” पर काम कर रहे हैं, जिसे अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और त्रिप्ति डिमरी जैसी टैलेंटेड कास्ट हैं। इस फिल्म में कॉमेडी, मिस्ट्री और आर्यन का अनोखा चार्म देखने मिलने वाला है।