शाहरुख खान की ‘जवान’ का धमाकेदार थीम सॉन्ग हुआ रिलीज

शाहरुख खान स्टारर 'जवान' के निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित थीम सॉन्ग किया रिलीज
शाहरुख खान की 'जवान' का धमाकेदार थीम सॉन्ग हुआ रिलीज 21514

दर्शक शाहरुख खान की एक झलक भर पाने को हमेशा बेकरार दिखते हैं। और अब जब किंग खान की ‘जवान’ रिलीज के लिए तैयार है, तो उनके फैन्स के एक्साइटमेंट लेवल का अंदाजा आप सब लगा सकते है। इस फिल्म ने पहले ही अपने दिलचस्प पोस्टर और एक छोटे से अनाउंसमेंट टीजर के साथ लोगों के मन में फिल्म देखने की चाह पैदा कर दी थी, पर हाल ही में आए जवान के शानदार प्रीव्यू में शाहरुख खान के डिफरेंट लुक्स और नेवर सीन बिफोर अवतार की झलक ने इसे एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया। प्रीव्यू ने सभी का खूब ध्यान खींचा जिसमें फिल्म की शानदार कास्ट से लेकर जबरदस्त एक्शन तक को लोगों का प्यार मिला।

इसके अलावा प्रीव्यू में एक और चीज़ जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह है इसका बैकग्राउंड म्यूजिक, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। फैन्स और दर्शक बेसब्री से थीम सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार करने लगे, जो अब खत्म हो गया है। जी हां, मेकर्स ने सभी की डिमांग को ध्यान में रखते हुए आखिरकार जवान का थीम सॉन्ग रिलीज कर दिया है, जिसे अनिरुद्ध रविचंद्रन ने कंपोज किया हैं और राजा कुमारी ने गाया हैं। इस थीम सॉन्ग को भी सभी का बहुत प्यार मिल रहा है और जिसने एक बार फिर फिल्म में उनकी दिलचस्पी बढ़ा दी है।

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।