टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत के टीजर पर दर्शकों ने लुटाया प्यार

Ganapath Teaser: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपत के टीजर पर दर्शकों ने स्नेह बरसाया है।
पूजा एंटरटेनमेंट की टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' का जबरदस्त टीज़र हुआ जारी 30558

Ganapath Teaser: दुनिया भर के फैन्स बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर, “गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न” के टीज़र का जोरदार स्वागत कर रहे हैं। हाल में सामने आए टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म के टीज़र ने इंटरनेट पर एक्साइटमेंट की एक अलग ही लहर पैदा की है। यही नही, फिल्म को लेकर फैन्स इस कदर उत्साहित हैं कि इसके रिलीज़ के दिन गिन रहे हैं। “गणपत” के रोमांचक टीज़र ने फिल्म को हर तरफ चर्चाओं में ला दिया है।

प्रशंसकों ने टीज़र की तारीफ करने, हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस, दीवाना कर देने वाले विजुअल्स और एक आकर्षक कहानी के लुभावने वादे की सराहना करने में एक पल का भी इंजतार नही किया। साफ है कि “गणपत” एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है।

ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब सहित हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #GanapathTeaser, #TigerShroff, #KartiSanon, और #BlockbusterOfTheYear जैसे हैशटैग की बाढ़ आ गई है क्योंकि फैन्स टीज़र के लिए अपना उत्साह और प्रशंसा जाहिर कर रहे हैं। एक्टर्स के फैन बेसेज भी फिल्म को प्रमोट करने के अपने काम में खुद ही जुट गए है।

यहां है फैन्स के कुछ रिएक्शन्स :

एक फैन ने फिल्म के वीएफएक्स और स्टंट की तारीफ करते हुए लिखा,
“क्या शानदार वीएफएक्स, एक्टिंग, एक्शन फाइट, सब कुछ रोमांचकारी है, शानदार टीज़र #GanapathTeaser #TigerShroff।”

एक नेटिजन ने टीज़र की तस्वीर साझा की और लिखा, “शानदार विजुअल्स और रोमांचकारी एक्शन सीक्वेंस के साथ, यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करती है। बिना किसी शक, #GanapathTeaser साल का सबसे शानदार और ग्रैंड टीज़र है। #TigerShroff | #KritiSanon”

ऐसे में इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजक ने कहा, “#GanapathTeaser यह अपेक्षा से अधिक था, यह एक्सपेरिमेंटल है! #TigerShroff इसमें बहुत परफेक्ट लग रहे हैं! उम्मीद है कि इसे खूब प्रशंसा और प्यार मिलेगा! बधाई हो, टाइगर फैन्स!”

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “#GanapathTeaser रिव्यू एक सरप्राइज ब्लॉकबस्टर #KritiSanon एक शानदार सरप्राइज है। #Amitabh 2070। फ्यूचर की फिल्म्स रोबोट डॉग्स, नई दुनिया-अमेजिंग। यह जितना मैंने सोचा था उससे कहीं ज्यादा है। गेम हाई कर दिया #TigerShroff ने।”

एक एक्साइटेड फैन ने गणपत के टीज़र को बेस्ट टीज़र बताते हुए लिखा, “#GanapathTeaser आउट नाउ! “निस्संदेह, गणपत टीज़र साल का बेस्ट टीज़र है।”

“गणपत” के टीज़र ने न केवल फैन्स का दिल खुश किया है, बल्कि आलोचकों और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों की उत्सुकता भी बढ़ा दी है, जो अब फिल्म से जुड़ी हर डेवलपमेंट पर बारीकी से नज़र रख रहे हैं।

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, गणपत – अ हीरो इज बॉर्न का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं। यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।