कार्तिक आर्यन स्टारर “चंदू चैंपियन” के फर्स्ट सॉन्ग ‘सत्यानास’ का टीजर हुआ रिलीज

चैंपियन स्टाइल में मस्ती के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन के पहले गाने "सत्यानास" का जबरदस्त टीजर रिलीज हो चुका है।
कार्तिक आर्यन स्टारर "चंदू चैंपियन" के फर्स्ट सॉन्ग 'सत्यानास' का टीजर हुआ रिलीज 47326

अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ सच में साल की मच अवेटेड रिलीज में से एक है। जब से साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की इस सबसे बड़ी फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से इसे लेकर दर्शकों को दीवानगी देखने मिल रही है। दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट का माहौल महसूस हो रहा है, इससे यह साफ है कि मेकर्स शानदार कहानी वाली बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को अपनी तरफ खींचने वाली चीजों में कार्तिक आर्यन द्वारा निभाए जाने वाले 6 अलग लुक्स हैं।

ऑडियंस अभी भी चंदू चैंपियन के असरदार ट्रेलर में डूबी हुई है, और मेकर्स ने इसी बीच एक खास सरप्राईज सभी के लिए लाया है। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को एक नए लेवल पर लेकर जाते हुए, मेकर्स ने पहले गाने “सत्यानास” का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म का म्यूजिक जिसे प्रीतम ने कंपोज किया है, उसे खास बताया जा रहा है। ऐसे में सत्यानास का टीजर इस दमदार कहानी के म्यूजिक जर्नी को एक बेहतरीन शुरुआत देने का वादा करता है।

गाने के लिरिक्स को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। यह फिल्म का जश्न मनाने वाला गाना है, जिसमें इंडियन आर्मी के युवा सैनिकों को देखा जा सकता है। बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह गाना मस्ती भरा माहौल भर देगा और यह एक चार्टबस्टर होने का वादा करता है।प्रीतम के म्यूजिक और ट्यून को एक जुनून समझा जा रहा है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।