तारा सुतारिया ने अपनी ओटीटी रिलीज ‘अपूर्वा’ को मिले शानदार रिव्यूज के लिए किया सभी का शुक्रिया अदा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया, जो टैलेंट और खूबसूरती के एक कंप्लीट पैकेज के रूप में जानी जाती हैं, ने हमेशा ऑन और ऑफ स्क्रीन्स दोनों ही जगह अपने चार्म से लोगों को प्रभावित किया है। हाल में उन्होंने ओटीटी पर रिलीज हुई थ्रिलर, 'अपूर्वा' में अपने एक बिल्कुल नए, इंटेंस और रॉ अवतार से सभी को हैरान किया है।
तारा सुतारिया ने अपनी ओटीटी रिलीज 'अपूर्वा' को मिले शानदार रिव्यूज के लिए किया सभी का शुक्रिया अदा 36262

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत यंग एक्ट्रेस तारा सुतारिया, जो टैलेंट और खूबसूरती के एक कंप्लीट पैकेज के रूप में जानी जाती हैं, ने हमेशा ऑन और ऑफ स्क्रीन्स दोनों ही जगह अपने चार्म से लोगों को प्रभावित किया है। हाल में उन्होंने ओटीटी पर रिलीज हुई थ्रिलर, ‘अपूर्वा’ में अपने एक बिल्कुल नए, इंटेंस और रॉ अवतार से सभी को हैरान किया है। इसके लिए उन्हें हर तरफ से पॉजिटिव रिव्यूज मिले है, जिसमें ऑडियंस से लेकर सीनियर मीडिया जर्नलिस्ट और इंडस्ट्री के बड़े नाम शामिल है। यह फिल्म तारा के लिए एक गेम चेंजर साबित हो रही है क्योंकि इसने वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी क्षमता को दिखाया है और उन्हें फैन्स की तुलना में पूरी तरह से अलग रोशनी में पेश किया है।

अपूर्वा को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलने पर तारा ने कहा, ”मैं वास्तव में बहुत प्रभावित हूं क्योंकि अभी केवल दो दिन ही हुए हैं और अब तक रिस्पॉन्स बेहद जबरदस्त रहा है, फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ काफी अच्छा रहा है और आलोचकों और दर्शकों, दोनों से मिला फीडबैक बहुत पॉजिटिव है। अपूर्वा एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में दिखाती है कि मैं एक एक्टर के रूप में कौन हूं और जिस तरह से दर्शकों ने मुझे इस नई भूमिका में देखा है वह बहुत उत्साहजनक है और बिल्कुल वही है जिसकी मुझे उम्मीद थी! सच कहूं तो मुझे सच में बेहद खुशी हुई जब मैंने कुछ क्रेडिबल मीडिया नामों से अपने परफॉर्मेंस के लिए इतने अच्छे और काइन्ड शब्द रिव्यूज में पढ़े, और उन लोगों के भी बेहद एप्रीसिएटिव मैसेज आए जिन्हें मैं लंबे समय से हिंदी फिल्म जगत एडमायर करती आई हूं।”

तारा आगे कहती हैं, “मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि लोगों ने हमारे दिल के इस टुकड़े को खुली बांहों से स्वीकार किया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म एंजॉय करना जारी रखेंगे, मैं वास्तव में हमारे निर्माता मुराद खेतानी, हमारे बेहतरीन निर्देशक निखिल भट और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की टीम के प्रति इससे अधिक खुश और आभारी नहीं हो सकती!”

तारा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की प्रीमियर नाइट से अपने लुक की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत टैसल वाली आउटफिट कैरी की हुई थी। साथ ही उन्होंने कहा “इससे ज्यादा शानदार उन्होंने कभी महसूस नहीं किया था।” वैसे तारा का जन्मदिन भी आने वाला है। ऐसे में उसके लिए यह हफ्ता काफी जबरदस्त रहा है!

अपनी जेनरेशन की अभिनेत्रियों में एकमात्र आउटसाइडर एक्ट्रेस होने के नाते, तारा ने वास्तव में आज यह मुकाम हासिल करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है और अब वह पूरी तरह से अपने कंधों पर प्रोजेक्ट्स का जिम्मा उठा रही हैं और उन्हें सफल बनाती हैं।

तारा की ‘अपूर्वा’ 15 नवंबर से एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।