तंगलान मंथ की हो चुकी है शुरुआत! टीम करेगी नेशनवाइड टूर हो जाइए तैयार!

तंगलान के मेकर्स फिल्म के लिए उत्साह बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।
तंगलान मंथ की हो चुकी है शुरुआत! टीम करेगी नेशनवाइड टूर हो जाइए तैयार! 50597

तंगलान के मेकर्स फिल्म के लिए उत्साह बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में कहना होगा कि एक शानदार ट्रेलर और पहले गाने “मुर्गा मुर्गी” के बाद दर्शकों का उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। फिल्म के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए, मेकर्स ने 15 अगस्त, 2024 को फिल्म की रिलीज से पहले “तंगलान मंथ” की शुरुआत की घोषणा की है। इसमें फिल्म की कास्ट नेशनवाइड टूर पर जाएगी।

जबरदस्त पोस्टर के साथ टीम ने तंगलान मंथ की शुरुआत करते हुए कैप्शन में लिखा:

“तूफ़ान आने वाला है #Thangalaan मंथ शुरू हो गया है!

एक साहसिक यात्रा के लिए तैयार हो जाइये

#ThangalaanFromAug15”

इसके अलावा, थंगालान की टीम देशभर के शहरों की यात्रा करेगी, जिसमें 4 अगस्त को हैदराबाद, 5 अगस्त को चेन्नई, 6 अगस्त को बेंगलुरु, 7 अगस्त को मुंबई और 9 अगस्त को कोच्चि शामिल हैं। शहर के दौरे पर फैंस को ‘चियान’ विक्रम, पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपथी, डैनियल कैल्टागिरोन, जीवी प्रकाश कुमार और निर्देशक पा रंजीत से मिलने का मौका मिलेगा।

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी। यह एक और अनोखे कांसेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है।

चियान विक्रम और मालविका मोहनन अभिनीत ‘तंगलान’ 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।