सुपरस्टार सलमान खान ने की जैकब एंड कंपनी के साथ बड़ी पार्टनरशिप की घोषणा!

सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जैकब एंड कंपनी के फाउंडर जैकब अरबों के साथ एक पिक्चर पोस्ट करते हुए एक बड़ी खबर शेयर की है।
सुपरस्टार सलमान खान ने की जैकब एंड कंपनी के साथ बड़ी पार्टनरशिप की घोषणा! 50460

सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जैकब एंड कंपनी के फाउंडर जैकब अरबों के साथ एक पिक्चर पोस्ट करते हुए एक बड़ी खबर शेयर की है। एक्टर ने लग्जरी वॉच ब्रांड जैकब एंड कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है, और एक कमाल का नया कलेक्शन क्रिएट किया है। जैकब एंड कंपनी अपने खूबसूरत लग्जरी और अनोखे डिजाइन के लिए मशहूर है, और कहना होगा की यह कॉलेबोरेशन बहुत ही कमाल का होने वाला है।

पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा है, “मेरे अच्छे दोस्त @jacobarabo से हाथ मिलाकर @jacobandco के साथ मेरी नई पार्टनरशिप की घोषणा कर रहा हूं। सलमान खान – जैकब एंड कंपनी की घड़ी जल्द ही आने वाली है।”

सलमान खान अपने स्टाइल और चार्म के लिए जाने जाते हैं, और अब वह इसे लक्जरी वॉचेज की दुनिया में ला रहे हैं। ऐसे में कहना होगा कि सलमान अपने इस बड़े कदम के साथ जैकब एंड कंपनी के साथ पार्टनरशिप करने वाले दूसरे बड़े नामों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

जैकब एंड कंपनी अपनी जबरदस्त क्राफ्टमैनशिप के लिए पॉपुलर है और इससे पहले स्पोर्ट्स, एंटरटेनमेंट और लक्जरी कारों के क्षेत्र में दूसरे पॉपुलर नामों और ब्रांडों के साथ काम कर चुकी है। ये पार्टनरशिप उनके स्टाइलिश डिजाइन और आउटस्टैंडिंग क्वालिटी के लिए कमिटमेंट को दिखाते हैं। सलमान खान के साथ ये पार्टनरशिप उनके शानदार वॉचेस को सलमान के अनोखे टच के साथ मिलाकर एक मस्ट-हैव कलेक्शन बनाने वाली है।

वर्क फ्रंट पर, सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम ‘सिकंदर’ है, जिसका डायरेक्शन ए.आर. मुरुगडोस करेंगे और यह 2025 में ईद के दौरान रिलीज होगी। यह रोमांचक पार्टनरशिप लग्जरी वॉचेस में कुछ नया और स्टाइलिश लाएगा। सलमान खान × जैकब एंड कंपनी वॉच कलेक्शन के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।