दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म “ये जवानी है दीवानी” के सुपरहिट ट्रैक “बलम पिचकारी” और “बदतमीज़ दिल” 11 साल बाद भी हैं बेहद पॉपुलर

"ये जवानी है दीवानी" फिल्म को अब 11 साल हो चुके हैं, लेकिन इसके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं, खासकर दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक ट्रैक "बदतमीज दिल" और "बलम पिचकारी।" इन गानों में दीपिका की नैना तलवार की भूमिका ने उन्हें दुनिया भर में मौजूद फैंस के बीच बहुत पॉपुलर बना दिया।
दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म "ये जवानी है दीवानी" के सुपरहिट ट्रैक "बलम पिचकारी" और "बदतमीज़ दिल" 11 साल बाद भी हैं बेहद पॉपुलर 47895

“ये जवानी है दीवानी” फिल्म को अब 11 साल हो चुके हैं, लेकिन इसके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं, खासकर दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक ट्रैक “बदतमीज दिल” और “बलम पिचकारी।” इन गानों में दीपिका की नैना तलवार की भूमिका ने उन्हें दुनिया भर में मौजूद फैंस के बीच बहुत पॉपुलर बना दिया। इतना ही नहीं गाने में उनकी नीली साड़ी आज भी ट्रेंड में है। दीपिका की जबरदस्त एक्टिंग और स्ट्रॉन्ग प्रेजेंस ने इन गानों को हर उम्र के लोगों के बीच पसंदीदा बनाये रखा है। ये गाने वाकई बहुत फेमस हैं। अगर होली है तो “बलम पिचकारी” गाना बजेगा ही, वहीं पार्टी में “बदतमीज़ दिल” के बिना बात ही नहीं बनती। यह गाना सभी को खुलकर नाचने पर मजबूर कर देते हैं, साथ ही ये हमें उस एक लड़की के बारे में सोचने पर मजबूर कर देते हैं, जिससे हम खुद को जोड़ पाते हैं और जो शो में छा जाती है!

“बदतमीज दिल” अब एक पार्टी एंथम की तरह बन गया है, जिसे हर सेलिब्रेशन में बजाया जाता है। इसकी वाइब और कैची बीट्स इसे पार्टियों में मस्ट हैव सॉन्ग बना देती है। गाने में दीपिका की एनर्जी ने इसे किसी भी फंक्शन के लिए पसंदीदा बना दिया है, जिससे यह बात तो साफ है कि यह गाना लंबे समय तक लोगों के दिलों में बना रहने वाला है।

ठीक उसी तरह से “बलम पिचकारी” अब सिर्फ़ फ़िल्म का गाना नहीं रह गया है। यह अब होली के जश्न से भी जुड़ गया है। यह मस्ती से भरा रंगीन गाना, दीपिका के एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से, होली के रंगों का असली मजा देता है। इस गाने में दीपिका की एनर्जी और बेफिक्री ने इसे होली में हमेशा बजाए जाने वाला सबसे पसंदीदा गाना बना दिया है।

दीपिका पादुकोण के रोल ने इन गानों को वाकई बहुत पॉपुलर बना दिया है। उनका हर गाना बेहद पॉपुलर बन जाता है, जिससे पता चलता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं और वह कितनी प्रभावशाली हैं। दीपिका की मौजूदगी न सिर्फ एनर्जी के लेवल को बढ़ाती है, बल्कि गाने में एक्ट्रेस का चार्म सभी के बीच उसे यादगार बना देता है।

“ये जवानी है दीवानी” के 11 साल पूरे होने पर, “बदतमीज दिल” और “बलम पिचकारी” के लिए लोगों का प्यार दर्शाता है कि दीपिका कितनी टैलेंटेड हैं। वह अपने हर गाने में कुछ खास जोड़ती हैं और नैना तलवार के रूप में वह एक विनर हैं!