‘परमानेंट रूममेट्स’ के किरदार ‘मिकेश’ के नाम से बुलाए जाने पर सुमीत व्यास को मिलती है खुशी, कही ये बात

परमानेंट रूममेट्स' के किरदार 'मिकेश' के नाम से बुलाए जाने पर सुमीत व्यास को मिलती है खुशी
'परमानेंट रूममेट्स' के किरदार 'मिकेश' के नाम से बुलाए जाने पर सुमीत व्यास को मिलती है खुशी, कही ये बात 33691

सुमित व्यास और निधि सिंह परमानेंट रूममेट्स के नए सीज़न के साथ इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी #Tankesh के रूप में लौट आए हैं। इस सीरीज के प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होते ही इसे मीडिया, क्रिटिक्स और दर्शकों से अपार प्यार और पॉजिटिव रिव्यूज मिलने शुरू हो गए है। नए सीज़न में सुमित और निधि के बीच की क्यूट केमिस्ट्री ने एक बार फिर उनके फैन्स को इम्प्रेस किया है। वैसे मिकेश के रूप में अपनी दिलचस्प अदाकारी से दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद सुमित व्यास ने बताया है कि कैसे असल जिंदगी में भी उन्हें अपने कैरेक्टर नेम से बुलाए जाने पर बेहद गर्व महसूस होता है।

इस पर लीड एक्टर सुमीत व्यास ने कहा, “लोग जब मुझे मिकेश कहते हैं तो मुझे अच्छा लगता है। ये सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि डायरेक्टर और मेकर्स भी मुझे इसी नाम से बुलाते हैं। इससे यह दिखता है कि आपने कुछ ऐसा किया है जो लोगों को पसंद आया और मैं इसे बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं क्योंकि यह एक सम्मान है। यह रोमांचक और विनम्र है क्योंकि, एक कलाकार के रूप में, बहुत कम लोगों को ऐसा किरदार निभाने का मौका मिलता है, जहां आप अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं और जो कई सालों तक लोगों के बीच रहता है। मैं इस यात्रा को जारी रखते हुए, किरदार के साथ न्याय करने और आने वाले कई सालों तक उत्साह को जीवित रखने की कोशिश करते हुए खुश हूं।”

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित परमानेंट रूममेट्स 3 में सुमित व्यास और निधि सिंह लीड रोल्स में हैं। 5-एपिसोड वाली ये सीरीज अब भारत में और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।