स्टूडियो ग्रीन का फायर सॉन्ग कल होगा रिलीज़! कंगुवा के क्रू ने गाने की खूब की तारीफ़ !

स्टूडियो ग्रीन के बैनर तले बनी सूर्या अभिनीत 'कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है।
स्टूडियो ग्रीन का फायर सॉन्ग कल होगा रिलीज़! कंगुवा के क्रू ने गाने की खूब की तारीफ़ ! 50148

स्टूडियो ग्रीन के बैनर तले बनी सूर्या अभिनीत ‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है। निर्माताओं ने अपने दिलचस्प पोस्टरों से दर्शकों को रोमांचित कर रखा है, अब वे सभी को इसकी रोमांचक दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने फ़िल्म से सूर्या की विशेषता वाले एक नए पोस्टर के साथ फायर सॉन्ग के प्रोमो की घोषणा की। यह गाना 23 जुलाई, मंगलवार को रिलीज़ किया जाएगा।

“कंगुवा” के निर्माताओं ने हाल ही में क्रू के सदस्यों का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने बहुप्रतीक्षित फायर गाने के माहौल का वर्णन करते हुए इसे एक शानदार गाना बताया है।

https://x.com/StudioGreen2/status/1815273088994681292?t=YuU3c6QYgyi2ZuZ7sRmm-Q&s=08

इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, इस गाने का हिंदी वर्शन गाने वाले गायक बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया पर देवी श्री प्रसाद के साथ एक तस्वीर शेयर की है। डीएसपी के साथ काम करने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए और उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए, उन्होंने likha, “आपके साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है सर @thisisdsp मुझे आपके साथ फिर से काम करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद, सुपर सॉन्ग🔥 जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं गाऊंगा, लोग मेरी आवाज़ में अलग ही वाइब देखेंगे, यह सब आपकी वजह से है, क्या कंपोज है, क्या म्यूजिक है और आप कितने विनम्र इंसान हैं, सर जल्द ही मिलते हैं, फायर जल्द ही आने वाला है 🔥🔥♥️♥️🫶🏻🫶🏻”

कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है। 350 करोड़ से अधिक के अनुमानित बजट के साथ, यह पुष्पा, सिंघम और कई अन्य बड़ी फिल्मों से बड़ी है। इसके अलावा, फिल्म को भारत के विभिन्न महाद्वीपों के सात अलग-अलग देशों में शूट किया गया है। निर्माताओं के दिमाग में एक बहुत ही खास लुक था, क्योंकि यह प्रागैतिहासिक काल को दिखाने वाली एक बहुत ही अनोखी फिल्म है। इस फिल्म में सबसे बड़े युद्ध दृश्यों में से एक है, जिसमें 10,000 से ज़्यादा लोग हैं।

https://www.instagram.com/stories/thisisdsp/3417567487188515494?igsh=NDd3aXU1OGR2b3Fy

स्टूडियो ग्रीन ने 10 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज़ करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन के साथ करार किया है।