शुभमन गिल भी हुए ’12 फेल’ के प्रशंसकों में शामिल; कहा “अपने सपनों को कभी मत छोड़ो”

शुभमन गिल ने की'12 फेल' की खूब तारीफ, कहा "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"
शुभमन गिल भी हुए '12 फेल' के प्रशंसकों में शामिल; कहा "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो" 34376

फेमस फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल थिएटर्स में आ चुकी है और अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। 27 ऑक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म इंडस्ट्री और दर्शक, दोनों के दिलों को छू रही है।

12वीं फेल अपनी दिलचस्प कहानी के साथ सबसे अलग है, जिसके साथ दर्शक गहराई से जुड़े है। फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टीम है, जिन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से ऑडियंस को हैरान कर दिया है। ऐसे में सभी इन लाजवाब परफॉर्मेंसेज की तारीफ करते नहीं थक रहें जिसमें अब क्रिकेट स्टार शुबमन गिल भी शामिल हो गए हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, “बहुत प्रेरणादायक फ़िल्म #12thfailmovie”।
यह फिल्म भारत के बारे में बताती है और युवाओं के लिए एक अहम देखने लायक फिल्म है
अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ें”

जैसे-जैसे यह फिल्म सिनेमा की दुनिया में अपनी छाप छोड़ती जा रही है, साफ दिख रहा है कि 12वीं फेल न केवल उसकी आसमान छूती उम्मीदों पर खरी उतरी है, बल्कि उससे भी आगे निकल गई है।

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल अब दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।