शर्मिन सहगल का हीरामंडी की वैश्विक सफलता पर बयान: ” इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनने के लिए हमेशा आभारी रहूंगी”

हीरामंडी को मिल रही प्यार को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, शर्मिन सहगल ने कहा, "मुझे दिल से बहुत खुशी होती है देख कर कि हीरामंडी को दुनिया भर से इतना प्यार मिल रहा है।
शर्मिन सहगल का हीरामंडी की वैश्विक सफलता पर बयान: " इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनने के लिए हमेशा आभारी रहूंगी" 50375

नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो “हीरामंडी – द डायमंड बाज़ार” ने अपनी रिलीज़ के साथ ही सभी पर बड़ा प्रभाव डाला है। इस शो में शानदार विजुअल्स, इंप्रेस करने वाला म्यूजिक और एक दमदार कहानी के साथ-साथ कास्ट की बेहतरीन परफॉर्मेंस भी शामिल हैं। शो में दर्शकों को शर्मिन सहगल का आलमजेब का शानदार किरदार भी बहुत पसंद आया है, जो उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर ले गया है। जैसा कि शो नेटफ्लिक्स के Q2 2024 अर्निंग्स रिपोर्ट के साथ छह गया है, ऐसे में शर्मिन शो के कमर्शियल सक्सेस के लिए बहुत आभारी हैं।

हीरामंडी को मिल रही प्यार को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, शर्मिन सहगल ने कहा, “मुझे दिल से बहुत खुशी होती है देख कर कि हीरामंडी को दुनिया भर से इतना प्यार मिल रहा है। मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि मैं इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनी। ये देखना कमाल की बात है कि ग्लोबल लेवल पर यह एक बेंचमार्क क्रिएट कर रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि ये प्यार वक्त के साथ और भी बढ़े।”

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड आठ पार्ट वाली सीरीज “हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है। यह भंसाली की पहली सीरीज़ है, जिसमें उनके विज़न को जीवंत करने के लिए 14 साल की प्लानिंग लगी है। ऐसे में दुनिया भर के दर्शकों से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, भंसाली और नेटफ्लिक्स ने सीरीज के रिलीज़ के एक महीने बाद ही उसके दूसरे सीज़न की घोषणा कर दी है।