शाहरुख खान ने जवान के एक नए पोस्टर से उठाया पर्दा, शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति का दिखा अनोखा अवतार

Jawan New poster: शाहरुख खान ने जवान के एक नए पोस्टर से उठाया पर्दा।
शाहरुख खान ने जवान के एक नए पोस्टर से उठाया पर्दा, शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति का दिखा अनोखा अवतार 24348

Jawan New poster: शाहरुख खान (Sharukh Khan) ने अपने फैन्स को फिर एक शानदार सरप्राइज देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित ‘जवान’ का एक बिल्कुल नया पोस्टर सार्वजनिक किया है। इस पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार बेहद अनोखे अवतार में नजर आ रहे है। पोस्टर पर फिल्म के सुपरस्टार्स अपने दमदार किरदारों में घुले हुए दिख रहे है। इसके अलावा एक औऱ खास चीज जिसने लोगों का ध्यान खींचा है वो हैं, पोस्टर पर पहली बार किंग खान और विजय सेतुपति के बीच एपिक फेस ऑफ की मिलने वाली झलक।

शाहरुख खान की ‘जवान’ की रिलीज में अब केवल एक ही महीना बाकी हैं और इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी तगड़ा उत्साह देखा जा सकता है। ऐसे में हर बीतते दिन के साथ फिल्म का प्रमोशन मजबूत होता जा रहा है, जिससे सिल्वर स्क्रीन पर किंग खान का जादू देखने की उम्मीद और भी तेज हो गई है। जहां ‘जवान’ प्रीव्यू ने पहले ही हमारे दिलों पर राज कर लिया है, वहीं फिल्म के पहले गाने ‘जिंदा बंदा’ ने भी फैन्स की प्लेलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब, इसी कड़ी में निर्माताओं ने शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म का एक नया लीड कास्ट पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति को उनके अनोखे किरदारों में देखने से फिल्म को लेकर चर्चा और भी तेज हो गई है। ये पोस्टर फिल्म के सिनेमाघरों में आने के लिए लोगों को और अधिक उत्साहित कर रहा है।

‘जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म दर्शकों को लुभाने के लिए 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।