शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन के दौरान जवान के अगले गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ के टीज़र को किया लॉन्च

Jawan: शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन के दौरान अपनी आगामी फिल्म जवान के अगले गाने के टीजर को किया सार्वजनिक।
शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन के दौरान जवान के अगले गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' के टीज़र को किया लॉन्च 26060

Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैंस को एक प्यारे सरप्राइज से दीवाना बना दिया है। सुपरस्टार ने हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान अपनी मच अवेटेड फिल्म “जवान” के नेक्स्ट सॉन्ग ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ का टीज़र जारी किया है। अब, इस कदम ने इंटरनेट को उत्साह के साथ-साथ प्रत्याशा से भी भर दिया है।

जश्न मनाने वाले ट्रैक ‘जिंदा बंदा’ और रूह छू लेने वाले रोमांटिक गाने ‘चलेया’ की शानदार सफलता के बाद, शाहरुख ने अब फिल्म की तीसरी संगीतमय पेशकश – ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ की एक झलक दी है। फिल्म का हर एक गाना दर्शकों के दिलों और म्यूजिक चार्ट दोनों पर असर डालने में कामयाब रहा है, जिससे फिल्म के म्यूजिक एल्बम के आसपास हाइप और उन्हें लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं।

इस #AskSRK सेशन के दौरान, SRK ने अगले गाने ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ के आने की घोषणा करते हुए टीज़र जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा-

“ठीक है दोस्तों, अब ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई ऐसा चाहता है। @TSseries और @anirudhofficial और @Atlee_dir गाना रिलीज करना चाहते थे। अब एक टीज़र रिलीज…और @AntonyLRuben को ट्रेलर पर काम करने के लिए बुलाएंगे। गाना है…नॉट रमैया वस्तवैया। अभी के लिए अलविदा, आप सभी को प्यार। #जवान”

टीज़र में एक मस्ती भरा माहौल है, जो एक एंटरटेनिंग गाने का वादा करता है। इस रिलीज़ ने अटकलों का दौर शुरू कर दिया है, फैंस उत्सुकता से इस बात पर विचार कर रहे हैं कि अगला गाना किस तरह का म्यूजिकल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

‘जवान’ एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।