सत्यप्रेम की कथा ने शुक्रवार को बॉक्स आफिस बनाई अपनी शानदार पकड़! दूसरे दिन पर 7 करोड़ का आंकड़ा किया पार

सत्यप्रेम की कथा ने शुक्रवार को बॉक्स आफिस बनाई अपनी शानदार पकड़! दूसरे दिन पर 7 करोड़ का आंकड़ा किया पार 19475

साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की ‘सत्यप्रेम की कथा‘ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और 9.25 करोड़ का कलेक्शन करते हुए अपने पहले दिन पर बेहद शानदार शुरुआत की थी। फिल्म ने अपनी शुद्ध प्रेम कहानी और मजबूत प्रभावशाली सामाजिक संदेश के साथ दर्शकों को सफलतापूर्वक प्रभावित किया है। ईद-उल-अज़हा के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने भारी संख्या में दर्शकों का समर्थन बटोरा और हर तरफ से फ़िल्म को पॉजिटव रेस्पॉन्स मिला। हालांकि फिल्म को अगले कामकाजी शुक्रवार का सामना करना पड़ा और फिल्म में मामूली गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर दमदार उपस्थिति दर्ज कराती दिख रही है। गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने दर्शकों से शानदार समीक्षाएं अर्जित कर 9.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की। दूसरा दिन शुक्रवार वाला कामकाजी दिन था, लेकिन फिल्म ने बावदूज इसके दमदार उपस्थिति बरकरार रखी और 7 करोड़ का कलेक्शन किया। यह वास्तव में छुट्टी के बाद वर्किंग डेज पर न्यूनतम गिरावट है। फिल्म को सभी आयु समूहों और परिवारों में जबरदस्त स्वीकृति मिल रही है, जिसके कारण इसे काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। चूंकि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर मजबूत पकड़ बना ली है, इसलिए कलेक्शन के मामले में फ़िल्म का यह ठोस सप्ताह सुनिश्चित किया जाएगा।

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ अब सिनेमाघरों में लगी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।