संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’: नेटफ्लिक्स पर पहली इंडियन वेब सीरीज जिसका म्यूजिक एल्बम हुआ ग्लोबली एक्लेम्ड!

विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली, जिन्होंने "हीरामंडी" के साथ ओटीटी की दुनिया में अपनी सफल शुरुआत की है, ने एक नया मुकाम हासिल किया है। दरअसल, उनका शो अब तक का सबसे सफल म्यूजिक एल्बम बनाने वाली पहली इंडियन वेब सीरीज़ है।
संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी': नेटफ्लिक्स पर पहली इंडियन वेब सीरीज जिसका म्यूजिक एल्बम हुआ ग्लोबली एक्लेम्ड! 48399

विजनरी फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली, जिन्होंने “हीरामंडी” के साथ ओटीटी की दुनिया में अपनी सफल शुरुआत की है, ने एक नया मुकाम हासिल किया है। दरअसल, उनका शो अब तक का सबसे सफल म्यूजिक एल्बम बनाने वाली पहली इंडियन वेब सीरीज़ है। भंसाली म्यूजिक द्वारा रिलीज की गई सीरीज के सभी दिल छू लेने वाले गाने इंडियन ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे है और दुनिया भर में भी इन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी हासिल कर एक म्यूजिकल फेनोमेनों में बदल गया है।

“हीरामंडी” का म्यूजिक सीमाओं को पार कर गया है, दुनिया भर के म्यूजिक लवर्स इसकी धुन और गुणवत्ता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सीरीज के गाने ग्लोबल हिट बन गए हैं, जिन्हें अनगिनत इंस्टाग्राम रील्स और पोस्ट में देखा जा सकता है। यह दुनिया भर में पॉपुलैरिटी, मास्टर स्टोरी टेलर संजय लीला भंसाली द्वारा बनाए गए म्यूजिक की यूनिवर्सल अपील को दर्शाती है।

अपने बेहतरीन टेस्ट और नेचुरल म्यूजिक टेलेंट के लिए मशहूर, संजय लीला भंसाली ने बड़े प्यार से हीरामंडी का साउंट्रैक अपने लेबल बंसाली म्यूजिक के तले बनाया है। भंसाली की म्यूजिक में गहरी समझ ने कहानी के साथ गानों को खूबसूरती से पिरोने की काबिलियत के साथ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी और एक सफल एल्बम बनाया है।

म्यूजिक के बारे में बात करते हुए भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह कहती हैं, “म्यूजिक संजय लीला भंसाली की क्रिएटिव दुनिया का एक जरूरी हिस्सा है। वह अपनी फिल्म या सीरीज पर काम शुरू करने से पहले ही म्यूजिक को बनाने में अपना पूरा मन लगाते हैं। “हीरामंडी” का एल्बम, जो सूफी, शास्त्रीय और जैज़ का अनोखा मिश्रण है, एक और चमकदार मिसाल है। ये देख कर बहुत ख़ुशी होती है कि सीरीज का म्यूजिक लोगों को इतना पसंद आ रहा है और उनके दिलों को छू रहा है।”

‘हीरामंडी’ के साथ, भंसाली ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनके प्रोजेक्ट्स का म्यूजिक उनकी कहानियों की तरह ही प्रभावशाली और टाइमलेस होता है। “हीरामंडी” के गाने ट्रेडिशनल और कंटेंपरेरी एलिमेंट्स का सही मेल हैं, जो एक शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस को क्रिएट करते हैं।

“हीरामंडी” के संगीत का असर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है, खास कर इंस्टाग्राम पर। प्लेटफॉर्म पर सीरीज के गानों, रील्स और पोस्ट्स के भारी भरकम होने से उनकी पॉपुलैरिटी और बड़े प्रभाव दिख रहा है, जो इसे एक ग्लोबल हिट के रूप में और मजबूत बना रहा है।