सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी एंट्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आईं दर्शकों की बाढ़

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के बेजोड़ स्टारडम ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के लिए बड़ी संख्या में दर्शकों को किया आकर्षित।
सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी में कदम रखना डिजिटल दुनिया के लिए एक गेम चेंजर हुआ साबित 21761

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं। अभिनेता के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेता को शहरी दर्शकों के साथ-साथ ग्रामीण दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है। अभिनेता ने अपने लंबे समय के कार्यकाल में काफी लोकप्रियता को अपने नाम करने में सफलता हासिल की है। वह जब भी पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हैं, तो दर्शकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बतौर मेजबान के रूप में नजर आ रहे हैं। अभिनेता के बिग बॉस ओटीटी 2 में कदम रखने से ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों का काफी ध्यान अपनी ओर खींचा है।

सलमान खान का मेगास्टारडम देश की जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। सलमान, जो एक दशक से अधिक समय से रियलिटी टेलीविजन शो की मेजबानी कर रहे हैं, ने मेजबान के रूप में शो के ओटीटी प्रारूप की कमान संभाली, जिसका नतीजा ये हुआ कि टेलीविजन शो देखने वाले बड़े पैमाने पर दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चले गए। यह केवल सुपरस्टारडम और जीवन से भी बड़े व्यक्तित्व के संयोजन के साथ ही हो सकता है, और सलमान, जिनके पास दोनों हैं, ने दर्शकों पर अपनी पकड़ साबित की और एक बार फिर सबसे बड़े क्राउड-पुलर स्टार वाले टैग पर खरे उतरे।

सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करना डिजिटल दुनिया के लिए एक बहुत बड़ा बदलाव रहा है। यह अपने पसंदीदा सुपरस्टार सलमान खान के प्रति दर्शकों के प्यार को भी दर्शाता है, चाहे वह सिनेमाघरों में हो, टेलीविजन पर हो, या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो, वे सलमान खान को हर जगह देखना पसंद करते है।