सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का सोमवार को भी जारी रहा सिनेमाघरों में कमाल, शानदार कमाई के साथ 78.34 करोड़ किए अपने नाम

इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 15.81 करोड़ की इम्प्रेसिव ओपनिंग के साथ शनिवार को 25.75 करोड़, रविवार को 26.61 करोड़ और सोमवार को 10.17 करोड़ की शानदार कमाई की है।
Salman Khan's Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan adds to the festive fervor! Single screen housefull! 12235

बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने सोमवार को 10.17 करोड़ की कमाई की, जिससे फिल्म का कुल नेशनल कलेक्शन 78.34 करोड़ हो गया है। सलमान खान की यह फिल्म दर्शकों के बीच काफी चर्चा और उत्साह पैदा कर रही है और इसने देश भर के मास सर्किट में बड़ी संख्या में दर्शकों को लुभाया है। अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रन कर रही है।

इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 15.81 करोड़ की इम्प्रेसिव ओपनिंग के साथ शनिवार को 25.75 करोड़, रविवार को 26.61 करोड़ और सोमवार को 10.17 करोड़ की शानदार कमाई की है।

अब तक नेशनल लेवल पर ये फिल्म 78.34 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है और अभी भी पूरे देश में फिल्म के शोज चल रहे है, जिसमें फैन्स और दर्शक बड़ी संख्या में फिल्म देखने सिनेमाघरों का रुख कर रहें है।

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद को खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।