सालार: पार्ट 1 – सीजफायर इंटरनेशनल लेवल पर मचाएगा बवाल !

सालार: पार्ट 1 सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
सालार: पार्ट 1 - सीजफायर इंटरनेशनल लेवल पर मचाएगा बवाल ! 23326

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के दिलचस्प और रोमांचक टीज़र को लॉन्च हुए कुछ समय बीच चुका है। इस टीजर के जरिए जैसे ही दर्शकों को सालार की दुनिया की एक झलक मिली, इसने वास्तव में लोगों को इंटरनेशनल क्षेत्र में अपनी मौजूदगी का एहसास कराया है। 6 जुलाई को लॉन्च किए गए फिल्म के टीज़र में कुछ झलकियां दिखाई गईं, जो इंटरनेशनल लेवल पर बेस्ट इसकी कहानी के बारे में बताती हैं।

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के टीज़र में गहराई से बताया गया है कि सालार इंटरनेशनल माफिया से निपटेगा और इंटरनेशनल लेवल पर क्राइम करेगा जो वास्तव में इसके कैनवास को व्यापक बनाता है। टीज़र में यह देखा जा सकता है कि जब टीनू आनंद ने सालार को संबोधित किया, तो उन्होंने सभी को यह समझाने के लिए अंग्रेजी बोली क्योंकि आसपास खड़े गुंडे भारतीय नहीं थे। टीनू आनंद प्रभास के किरदार के बारे में जो बातें बताते हैं, वह उन्हें दुनिया में सबसे बुरे के रूप में पेश करता है। क्योंकि सालार को इंटरनेशनल माफिया से निपटते हुए देखा जा सकता है, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सालार इंटरनेशनल माफिया से कैसे लड़ेगा।

सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सालार: पार्ट 1 – सीजफायर टीज़र कुछ धमाकेदार विजुअल्स, रोंगटे खड़े कर देने वाले बैकग्राउंड स्कोर, मेगा कैनवास और सुपरस्टार प्रभास का पहले कभी न देखा गया अवतार पेश करेगी, जिसे अच्छी तरह से तैयार किया गया है। बता दें, ये प्रशांत नील के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्टेक्स में से एक है।

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 – सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।