साजिद नाडियाडवाला का संदेश: “हर बच्चे को देखनी चाहिए चंदू चैंपियन!”

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस "चंदू चैंपियन" इस महीने रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बता दें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है।
साजिद नाडियाडवाला का संदेश: "हर बच्चे को देखनी चाहिए चंदू चैंपियन!" 47858

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस “चंदू चैंपियन” इस महीने रिलीज़ होने के लिए तैयार है। बता दें कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। “चंदू चैंपियन” के लिए एक्साइटमेंट इसके जबरदस्त ट्रेलर और बेहतरीन गानों “सत्यानास” और “तू है चैंपियन” के बाद और भी ज्यादा बढ़ गया है। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला के लिए भी काफी महत्वपूर्ण फिल्म है। वह इस प्रोजेक्ट से काफी जुड़े हुए हैं और चाहते हैं कि हर कोई इसे देखे।

‘चंदू चैंपियन’ के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “फिल्म बहुत अच्छी है। यह बहुत खूबसूरत है। मैंने सोचा कि यह भारत के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। की कोई भी चैंपियन बन सकता है। यह इंडिया के बारे में फिल्म है। मैं चाहता हूं कि हर एक बच्चा इस फिल्म को देखे। कार्तिक इस फिल्म के लिए सही चॉइस हैं। मैं इन गलियों में आकर बहुत खुश हूं, जहां पिछले 15-20 सालों से यह सब बढ़ रहा है। मैं यहां बहुत कम रुका हूं। मैं ग्वालियर के दर्शकों का शुक्रगुजार हूं। टीम, डायरेक्टर, एक्टर का शुक्रगुजार हूं। आप सभी को प्यार और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सफल होगी।”

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।