इंडियन पुलिस फोर्स से मिले तारीफ और प्यार के लिए रोहित शेट्टी ने जनता का जताया आभार

Rohit Shetty Expresses Gratitude to Fans for Overwhelming Response to the new Chapter of his Copverse: इंडियन पुलिस फोर्स से मिले तारीफ और प्यार के लिए रोहित शेट्टी ने जनता का जताया आभार।
इंडियन पुलिस फोर्स से मिले तारीफ और प्यार के लिए रोहित शेट्टी ने जनता का जताया आभार 40710

Rohit Shetty Expresses Gratitude to Fans for Overwhelming Response to the new Chapter of his Copverse: एक शानदार और प्रभावशाली तरीके से, ब्लॉकबस्टर निर्देशक रोहित शेट्टी प्राइम वीडियो पर अपनी हालिया रिलीज़ सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स से जनता की तारीफे बटोर रहे हैं।एक विशेष वीडियो में, एक्शन से भरपूर सीरीज के निर्माता ने उन दर्शकों को आभार व्यक्त किया जिन्होंने सीरीज की तारीफ की और इसे भारी सफलता की श्रेणी में जगह दी। अपनी मनोरंजक कहानी, गहन एक्शन दृश्यों और शानदार प्रदर्शन के साथ, इंडियन पुलिस फोर्स को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार और तारीफे मिल रही है। अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ प्राइम वीडियो पर वैश्विक स्तर पर टॉप 10 लिस्ट के तहत कई देशों में ट्रेंड कर रही है।

रोहित शेट्टी, जिन्होंने एक्शन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी सुपरहिट फिल्मों के साथ एक प्रतिष्ठित पुलिस यूनिवर्स बनाया है, ने भी अपने प्रशंसकों को उनकी फिल्म के प्रति उनके निरंतर प्यार के लिए धन्यवाद दिया। लार्जर दैन लाइफ किरदारों, हाई-ऑक्टेन एक्शन स्टंट और ड्रामा वाली इन फिल्मों की सफलता से पता चलता है कि दर्शकों को रोहित शेट्टी की फिल्म निर्माण की सिग्नेचर शैली वास्तव में पसंद आई है।

अब, उनके डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म, इंडियन पुलिस फ़ोर्स ने बहुत प्यार और सराहना हासिल की है, जिससे वह सामूहिक मनोरंजन के सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों में से एक साबित हुए हैं।
वीडियो में अपने कॉपवर्स के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, ”13 साल पहले मैंने सिंघम बनाया था और आप लोगों ने उसे हिंदी सिनेमा में शाश्वत बना दिया है। फिर आप लोग सिंबा से मिले, वो अलग-अलग कुख्यात था, आप लोगों ने उसके लिए भी अपने दिल में जगह बनाई और उसे बेहद प्यार दिया. सिम्बा के बाद सूर्यवंशी आई लेकिन महामारी के कारण यह एक कठिन समय था, हर दिन एक चुनौती थी। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद आपने मुझे जो अपनापन और समर्थन दिया, वह मेरे लिए किसी भी पुरस्कार से बढ़कर था। फिर मैंने सोचा कि क्यों न मैं आपके घर पर पूरी पुलिस फोर्स के साथ आपका मनोरंजन करूं। आज, प्राइम वीडियो पर भारतीय पुलिस बल विश्व स्तर पर शीर्ष ट्रेंडिंग शो में है और अनुमान लगाएं कि इसे किसने संभव बनाया? आप लोग। धन्यवाद!! तो प्राइम वीडियो पर अपने परिवार के साथ भारतीय पुलिस बल का आनंद लें। जय हिन्द।”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फोर्स में शानदार कलाकारों की टोली शामिल हैं, जिसमें
सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सात-एपिसोड की सीरीज को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।