इटालियन सुपरबाइक डुकाटी के पहले इंडियन ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह

यह भारत में अब तक देखे गए सबसे बड़े ब्रांड एंडोर्समेंट्स में से एक है।
इटालियन सुपरबाइक डुकाटी के पहले इंडियन ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह 24091

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अद्भुत सफलता का लुत्फ उठा रहे सुपरस्टार रणवीर सिंह को एक और बड़ी सफलता हासिल हुई हैं। जी हां! एक तरफ जहां रॉकी रंधावा के किरदार में रणवीर ने धमाल मचा दिया, वहीं अब उन्हें इटालियन लक्जरी मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी के पहले इंडियन ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया हैं।

दरअसल नया मोटरसाइकिल ब्रांड डियावेल वी4 यूनीक, अचूक है और इसमें एक साहसी व्यक्तित्व की झलक है, और इसके लिए रणवीर सिंह से बेहतर कोई और नही हो सकता था, जो एक गतिशील व्यक्तित्व वाले व्यक्ति होने के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रहे हैं।

इस मोटरसाइकिल ब्रांड को खुद को रणवीर के साथ जोड़ने पर काफी गर्व हैं, जो अपने रिफाइंड टेस्ट, परफेक्ट हार्ड-हिटिंग प्रदर्शन और बारीकियों पर ध्यान देने की गहरी नजर के लिए भी जाना जाता है। इस विश्व स्तरीय ब्रांड के साथ जुड़ने वाले पहले भारतीय अभिनेता माने जाने वाले रणवीर मोटरसाइकिलिंग में वापस आने के लिए उत्सुक हैं। ऐसे में जहां वह विभिन्न चैनलों पर डुकाटी ब्रांड का प्रचार करेंगे, वहीं वह भारत और विदेशों में विभिन्न इवेंट्स में डुकाटी के साथ भी शामिल होंगे, जैसे कि भारत जीपी, एशिया-पैसिफिक रीजन में मोटोजीपी रेस और वर्ल्ड डुकाटी वीक, डुकाटी का दुनिया में सबसे बड़ा मोटरसाइकिल फेस्टिवल जो इटली के मिसानो में हर दो साल में होता है।

इस ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, रणवीर कहते हैं, “मैं डुकाटी का एंबेसडर बनकर खुश हूं, यह ब्रांड ऑटोमोटिव वर्ल्ड में आइकोनिक है। मैं ब्रांड की भावना से मेल खाता हूं, जो स्टाइल को प्रदर्शित करता है और प्रदर्शन को परिभाषित करता है। डुकाटी पावर, सोफिस्टिकेशन और इनोवेशन का एक आदर्श मिश्रण प्रस्तुत करता है। इस लेजेंड्री ब्रांड का एंबेसडर बनना एक सम्मान की बात है जो एक्सीलेंस की भावुक और निरंतर खोज के लिए खड़ा है। मैं उत्साहित हूं और इंजनों को फिर से चालू करने और एक साथ नए क्षितिज जीतने के लिए तैयार हूं।”

भारतीय सिनेमा के पावरहाउस कलाकार रणवीर सिंह ने अपनी ब्लॉकबस्टर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की है। बहुमुखी अभिनेता ने एक बार फिर से अपनी काबिलियत साबित करने में सफल रहे हैं, अपनी लार्जर दैन लाइफ स्क्रीन उपस्थिति और प्रभावशाली व्यवहार से दर्शकों को दीवाना कर दिया हैं जो उन्हें अपने कंटेम्परेरीज से अलग करता है। फिल्म की सफलता ने भारत के सबसे बहुमुखी और बैंकेबल स्टार्स में से एक के रूप में उनकी जगह को और मजबूत कर दिया है।