पीले और मैरून सलवार सूट में रानी चटर्जी ने लोहड़ी की दी बधाई; तस्वीरें देखें

Rani Chatterjee Wishes Lohri: रानी चटर्जी एक पॉपुलर भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी टैलेंट से इंडस्ट्री में एक जगह बनाई है। डीवा ने आज इंस्टाग्राम पर लोहड़ी की हार्दिक शुभकामनाएं साझा किया।
पीले और मैरून सलवार सूट में रानी चटर्जी ने लोहड़ी की दी बधाई; तस्वीरें देखें 203

Rani Chatterjee Wishes Lohri: आज, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर लोहड़ी के लिए फैंस और फॉलोअर्स को बधाई देते हुए तस्वीरें साझा कीं। डीवा ने मैरून पायजामा और दुपट्टे के साथ पीले रंग का वी-नेकलाइन कुर्ता पहना था। वहीं ब्लश्ड पिंक गाल, स्मोकी आई मेकअप, बोल्ड रेड लिपस्टिक और स्ट्रेट हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया। एक्ट्रेस ने विंडो साइड के पास पोज देकर अपने अंदाज से जलवा बिखेरा। लोहड़ी उत्सव के लिए एथनिक ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

डीवा ने इस तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “Happy Lohri India #happylohri #india sab ki zindagi khushhaal ho #bepositive।” शेयर करने के एक घंटे के भीतर ही इसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए और कई लोगों ने कमेंट्स भी किए। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, “आपको और आपके परिवार के सभी सदस्यों को बहुत खूबसूरत और हैप्पी लोहड़ी।” दूसरे शख्स ने लिखा, “प्यारी लग रही हो।” तीसरे व्यक्ति ने कहा, “हम तो आपके दीवाने हैं जी …”। चौथे यूजर ने कमेंट किया, “हैप्पी लोहड़ी विश यू भी।”

रानी चटर्जी एक लोकप्रिय भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो भोजपुरी सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। वह कई फिल्मों में दिखाई दी हैं और अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। वह भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्हें नागिन, घरवाली बहारवाली, लेडी सिंघम, कसम दुर्गा की रानी चली ससुराल, दरिया दिल और कई अन्य फिल्मों में चित्रित किया गया है।

रानी चटर्जी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.7 मिलियन की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फीड पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और कभी-कभार पर्सनल लाइफ अपडेट शेयर करती हैं। रानी फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह खुद को फिट और ठीक रखने के लिए मेंटेन करती हैं और अक्सर अपने फैंस को स्वस्थ जीवन के लिए वर्कआउट और व्यायाम करने के लिए प्रेरित करती हैं। एक्ट्रेस आज फैन्स को लोहड़ी की बधाई दे रही हैं। एक्ट्रेस हर त्योहार पर फैन्स को विश करती हैं।

हम भी आपको लोहड़ी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं। टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें। Manoranjannews.com को फॉलो करें।