पुष्पा टीम ने अपने रॉकस्टार DSP को भेजी जन्मदिन की बधाई!

आज DSP के नाम से मशहूर देवी श्री प्रसाद का जन्मदिन है। ऐसे में ‘पुष्पा: द राइज’ के पीछे की टीम उनके इस खास दिन का जश्न मना रही है और इंडियन सिनेमा में उनके शानदार काम की तारीफ कर रही है।
पुष्पा टीम ने अपने रॉकस्टार DSP को भेजी जन्मदिन की बधाई! 50666

आज DSP के नाम से मशहूर देवी श्री प्रसाद का जन्मदिन है। ऐसे में ‘पुष्पा: द राइज’ के पीछे की टीम उनके इस खास दिन का जश्न मना रही है और इंडियन सिनेमा में उनके शानदार काम की तारीफ कर रही है।

पुष्पा फिल्म के ऑफिशियल हैंडल पर टीम ने उनकी तरफ करते हुए सराहना की है:

टीम #Pushpa2TheRule रॉकस्टार @thisisdsp को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देती है ✨ #PushpaPushpa & #TheCoupleSong पहले से ही पॉपुलर हैं। अगले गाने और बैकग्राउंड स्कोर आपकी प्लेलिस्ट पर राज करेंगे ❤️‍🔥❤️‍🔥 #Pushpa2TheRule की दुनिया भर में ग्रैंड रिलीज 6th दिसंबर 2024 को होने वाला है।

DSP के म्यूजिक को लाखों व्यूज और स्ट्रीम मिलते हैं, जिससे पता चलता है कि वह कितने पॉपुलर हैं। उन्होंने ‘पुष्पा: द राइज’ के साथ हाल के इंडियन सिनेमा में सबसे फेमस म्यूजिक एल्बमों में से एक बनाया है। फिल्म के हर गाने ने देश भर में ट्रेंड सेट किया है, जो फिल्म को और भी पॉपुलर बना रहे हैं और फैंस को एक यादगार अनुभव दे रहे हैं। कहना होगा कि साउंडट्रेक की सफलता DSP के कमाल के टैलेंट और विजन का सबूत है।

सबसे बेहतरीन गानों में से एक ‘श्रीवल्ली’ इंडियन सिनेमा के लिए एक गेम चेंजर साबित हुआ। इसके कमाल के धुन और दिल को छू लेने वाले बोलों ने इसे पूरे देश में पसंदीदा और तुरंत हिट बना दिया। एक और पॉपुलर गाना है ‘ऊ अंतवा’ जो की बोल्ड होने के साथ ही बहुत कैची है। इसका रिदम और अनोखा म्यूजिक इंडियन फ़िल्मी सॉन्ग्स के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट कर चुका है।

उसी तरह से, “सामी सामी” अपनी एनर्जेटिक बीट्स और दिल जीतने वाले अरेंजमेंट के साथ एक गाना बन गया, जिसने हर जगह दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं, टाइटल ट्रैक, “पुष्पा पुष्पा”, अपने दमदार म्यूजिक और कमाल के बोलों के साथ, DSP की वर्सेटिलिटी और क्रिएटिविटी को पेश करता है, क्योंकि इस गाने में फिल्म के सार को पूरी तरह से समेटा गया है।

अब फैंस बेसब्री से सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा पुष्पा’ का टाइटल ट्रैक दमदार म्यूजिक और कमाल के लिरिक्स से भरा है। कहना गलत नहीं होगा की यह नई फिल्म के सार को दर्शाता है, जो DSP की अपने प्रोजेक्ट्स के लिए बेहतरीन म्यूजिक बनाने के टेलेंट को दर्शाता है।

फैंस ‘पुष्पा 2: द रूल’ में DSP द्वारा पेश की जाने वाले म्यूजिकल ब्रिलियंस का इंतजार कर रहे हैं, जो 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।