इंडियन पुलिस फ़ोर्स के ट्रेलर के प्रति प्रत्याशा पैदा करने के लिए प्राइम वीडियो ने अपनाया नया पैंतरा, भारत के 12 शहरों में दिखा जादू

Indian Police Force’s: इंडियन पुलिस फ़ोर्स के ट्रेलर के प्रति प्रत्याशा पैदा करने के लिए प्राइम वीडियो ने अपनाया नया पैंतरा।
इंडियन पुलिस फ़ोर्स के ट्रेलर के प्रति प्रत्याशा पैदा करने के लिए प्राइम वीडियो ने अपनाया नया पैंतरा, भारत के 12 शहरों में दिखा जादू 39286

Indian Police Force’s: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स डिजिटल दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार है। सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी अपनी सुपरहिट पुलिस फ्रेंचाइजी के लिए प्रसिद्ध, शेट्टी अब दर्शको को अपने पुलिस ब्रह्मांड के अगले अध्याय से परिचित कराने के लिए तैयार हो रहे हैं, जहां सीरीज दर्शको के लिए दमदार एक्शन से मिश्रित कहानी से सभी को लुभाने का वादा करती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी की गतिशील जोड़ी इस आगामी सीरीज के कलाकारों का नेतृत्व करती है, जो हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांचक सिनेमाई तमाशा सुनिश्चित करती है।

एक दिलचस्प कदम में, प्राइम वीडियो ‘अमेज़ॅन डिलीवर्स एक्शन’ के साथ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के उत्साह को एक नए स्तर पर ले जाता है। यह सीरीज दर्शकों को सामान्य चीजों को भूलने और एक ऐसे अनुभव के लिए तैयार होने के लिए आमंत्रित करती है जो अपेक्षाओं से परे है। प्रशंसकों के बीच ट्रेलर के प्रति प्रत्याशा बनाने के लिए, प्राइम वीडियो ने चंडीगढ़ की सुखना झील, उदयपुर के सिटी पैलेस, इंदौर के छप्पन दुकान, दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक और आईएनए दिल्ली हाट, लखनऊ के लुलु मॉल और मुंबई के जुहू समुद्र तट पर 18 फीट बड़े अमेज़ॅन डिलीवरी बॉक्स स्थापित किए हैं। गुजरात, केरल, जैसलमेर, कूर्ग, हैदराबाद और जम्मू और कश्मीर (गुलमर्ग) सहित अन्य राज्यों और शहरों के बीच। ये विशाल संरचनाएँ केवल स्थापनाएँ नहीं हैं; वे वास्तव में किसी स्मारकीय चीज़ की ओर संकेत कर रहे हैं। इसके अंदर जो कुछ है वह ट्रेलर लॉन्च से पहले उत्साह की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

इंडियन पुलिस फ़ोर्स में रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ताज़ा पुलिस वाले अवतार में हैं। सीरीज के प्रतिभाशाली स्टार कलाकारों में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पुलिस एक्शन ड्रामा का प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।