9 जून को रिलीज होगी ‘पोर थोझिल’, ट्रेलर ने किया मनोरंजन का वादा

Por Thozhil to release on June 9: 9 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी 'पोर थोझिल', ट्रेलर ने किया दर्शकों को मनोरंजीत।
'Por Thojhil' to release on June 9, trailer promises entertainment 15866

Por Thozhil to release on June 9: मनोरंजन का स्वाद चखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बहुप्रतीक्षित क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म, ‘पोर थोझिल’ (Por Thozhil) ने अपने रोमांचक ट्रेलर को दर्शकों के लिए प्रस्तुत कर दिया है। टीजर बेहद ही मनोरंजक हैं, जो दर्शकों को अपनी सीट पर बांधे रखने में सक्षम है। आधिकारिक ट्रेलर को आज लॉन्च कर दिया गया हैं, जो आपको एक रहस्य और साज़िश की अद्भुत यात्रा पर ले जाएगा।

‘पोर थोझिल’ (द आर्ट ऑफ वॉर) में अकादमिक रूप से मेधावी लेकिन डरपोक नौसिखिए पुलिस वाला खुद को एक ऐसे चौराहे पर पाते है, जहां वह अपने सबसे गहरे डर पर काबू पाने के लिए मजबूर हो जाता है, क्योंकि वह अपना पहला काम शुरू करता है। एक शत्रुतापूर्ण और एकांतप्रिय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ मिलकर, उनका मिशन शहर में तबाही मचाने वाले एक चालाक सीरियल किलर को पकड़ना है।

सरथ कुमार, अशोक सेलवन, और निखिला विमल के शानदार प्रदर्शन के साथ, ‘पोर थोझिल’ एक आकर्षक दोस्त पुलिस प्लॉट का वादा करता है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा। E4 एक्सपेरिमेंट्स और एप्रीस स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक विग्नेश राजा ने किया है।

एक असाधारण पृष्ठभूमि संगीत स्कोर और त्रुटिहीन निर्देशन के साथ, प्रत्येक दृश्य गहराई और तीव्रता के साथ जीवंत हो जाता है, जिससे आप अपनी सीट के किनारे पर रह जाते हैं। मनोरंजक फिल्म के लिए बने रहें और 9 जून को इसकी नाटकीय रिलीज की तारीख सेव करें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।