पूजा एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित मिशन रानीगंज का साउंडट्रैक किया रीलीज

पूजा एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित मिशन रानीगंज का साउंडट्रैक किया लॉन्च
पूजा एंटरटेनमेंट ने अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित मिशन रानीगंज का साउंडट्रैक किया रीलीज 30314

अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। टीज़र और जश्न मनाने वाले ट्रैक जलसा 2.0 के लॉन्च के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में दिलचस्प और शानदार ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसे फैन्स और दर्शकों से खूब प्यार मिला। जबकि दर्शक अभी भी ट्रेलर के जादू से बाहर नही आ पाए है, मेकर्स ने फिल्म का ओरिजनल साउंडट्रैक जारी करके फैन्स का दिल खुश कर दिया है।

इस फिल्म का जलसा 2.0, जिसे सतिंदर सरताज ने गाया हैं, पहले से ही चार्ट पर राज कर रहा है और हर जगह ट्रेंडिंग है। अब निर्माताओं ने फिल्म का ओरिजनल साउंड ट्रैक जारी किया है, जिसमें 5 गाने शामिल हैं: जलसा 2.0, जीतेंगे , जीतेंगे (रिप्राइज), कीमती, और नानक नाम जहाज है। इस गानों को सतिंदर सरताज, बी. प्राक, अर्को, सेटबिन बेन, विशाल मिश्रा और जतिंदर सिंह ने गाया हैं और संगीत जेजस्ट म्यूजिक पर है।

मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू मेनस्ट्रीम म्यूजिक जगत में जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक की शुरुआत का भी प्रतीक है। गाने फिल्म की यात्रा में एक अहम भूमिका निभाते हैं, और जेजस्ट म्यूजिक का यह खूबसूरत साउंडट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों को भावपूर्ण संगीत की यात्रा पर ले जाएगा। फिल्म के सभी गानों के बीच, जीतेंगे की खास बात यह है कि यह व्यापक रूप से लोकप्रिय ट्रैक ‘तेरी मिट्टी’ की जोड़ी को एक और दिल छू लेने वाले ट्रैक के लिए वापस लाता है जो निश्चित रूप से आपको रोमांचित कर देगा।

फिल्म में कई एक्टर्स हैं जिनमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी शामिल हैं।।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देगी।