OMG2 Trailer: ओमजी 2 के ट्रेलर ने फैंस को किया हैरान

OMG2 Trailer: ओमजी 2 के ट्रेलर की नई खबर पढ़िए।
OMG2 Trailer: ओमजी 2 के ट्रेलर ने फैंस को किया हैरान 23405

OMG2 Trailer: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओमजी 2 ने दर्शकों को लुभाने की तैयारियां कर ली है। दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए फिल्म निर्माताओं ने ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया हैं, जिसे देखकर जनता खुश है। फिल्म के ट्रेलर में, अक्षय कुमार के शरीर में काफी शानदार बदलाव देखा जा सकता है। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक सच्चे भक्ति में लीन व्यक्ति हैं, जो अपने इश्वर पर बेहद भरोसा करते हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी, जिसे दुनिया भर के देख सकेंगे। इसके अलावा 11 अगस्त को इस फिल्म की टक्कर में सनी देओल की गदर 2 भी हैं, जिसका इंतजार दर्शकों द्वारा खूब किया जा रहा है। खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।