एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुकरे 3’ का नया सॉन्ग ‘मशूर’ हुआ रिलीज

एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे 3' का नया सॉन्ग 'मशूर' ने दर्शकों के बीच मचाया धमाल।
एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे 3' का नया सॉन्ग 'मशूर' हुआ रिलीज 29530

‘फुकरे 3’ की ग्रैंड रिलीज में सिर्फ एक हफ्ते बाकी है और फिल्म को लेकर उत्साह भी तेज है। पर उससे पहले आज फैन्स और उत्साही दर्शकों को एक म्यूजिकल सौगात मिलने वाली है, क्योंकि फिल्म का बहुप्रतीक्षित गाना ‘#Mashoor’ रिलीज हो रहा है, जिससे फिल्म को लेकर प्रत्याशा और चर्चा बढ़ गई है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फुकरे 3’ हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी सहित फेवरेट किरदारों की वापसी का प्रतीक है, जो हंसी और एंटरटेनमेंट के एक रोलरकोस्टर का वादा करता है। रिलीज डेट की घोषणा ने प्रशंसकों को पहले ही एक्साइट कर दिया था, और हाल ही में सामने आए ट्रेलर ने उत्साह को और बढ़ा दिया है। ‘फुकरे 3’ की म्यूजिकल यात्रा पहले गाने ‘वे फुकरे’ के टीज़र के साथ शुरू हुई, जिसने दर्शकों के लिए अनोखे और थिरकाने वाले धुनों की झलक दी। अब, ‘मशूर’ की रिलीज के साथ, फिल्म का संगीत एक असाधारण फीचर होने का वादा करता है।

‘फुकरे 3’ के निर्माताओं ने लगातार ऐसा मनोरंजन दिया है जो लोगों को पसंद आता है और ‘मशूर’ से भी ऐसा ही करने की उम्मीद है। यह गाना संगीत प्रेमियों और फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के बीच आते ही धूम मचा देगा। अब जबकि ‘फुकरे 3’ की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, ‘#मशूर’ की शुरूआत उत्साह की एक और परत जोड़ती है, जो हनी, चूचा एंड गैंग की अनोखी दुनिया की एक झलक पेश करता है। आकर्षक धुनों और दिलचस्प प्लॉट के साथ, यह गाना एक सनसनी बनने के लिए तैयार है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है!