Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल पूजा के प्यार में पागल हुआ ये बॉलीवुड सुपरस्टार

Dream Girl 2: ड्रीम गर्ल पूजा के प्यार का नया दावेदार आया सामने।
ड्रीम गर्ल पूजा के प्यार का नया दावेदार आया सामने, तो कौन हो सकता है बॉलीवुड का वो बड़ा सुपरस्टार? 21653

आयुष्मान खुराना की आगामी धमाकेदार सीक्वेल फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सभी को लुभाने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अब तक जारी किए गए फिल्म के हर दिलचस्प वीडियो ने आयुष्मान खुराना के किरदार (पूजा) ने जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। इसके साथ ही पूजा को वेलेंटाइन डे पर पठान, होली पर रॉकस्टार और ईद पर भाईजान जैसे लोगों से कॉल आ चुकी है। ऐसे में जहां पूजा ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीता है, वहीं अब दुनिया पूजा के दीदार का बेसब्री से इंतजार कर रही है। हालांकि, पूजा के प्यार का एक नया दावेदार सामने आया है, और यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का सुपरस्टार है!

जी हां, पूजा के लिए कई दिग्गजों की दीवानगी देखने के बाद, अब इस लिस्ट में शामिल होने की बारी एक मेगा सुपरस्टार की है। पूजा की खूबसूरती, चार्म, मजाकिया अंदाज और बेहद रोमांटिक आवाज ने सितारों सहित सभी पर अपना जादू चलाया है, जो अपने आकर्षण को रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में यह सुपरस्टार अब पूजा को बेनकाब करने की तैयारी में जुटेगा और जनता को लोट-पोट करवाएगा। लेकिन आखिर पूजा क्यों उन्हें इंतजार करवा रही है। क्या वह बहुत देर होने से पहले पूजा को उनकी पहचान उजागर करने के लिए मनाने में कामयाब होंगे? ये जानने के लिए अगली अपडेट का इंतजार कीजिए।

बालाजी टेलीफिल्म्स की ड्रीम गर्ल 2 के लिए तैयार हो जाइए, जो साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में से एक है। ये फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य द्वारा किया गया हैं। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में पूजा के रूप में आयुष्मान खुराना की वापसी के साथ फैन्स को प्यार, हंसी और सरप्राइजेज से भरी एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएंगे।