‘मिशन रानीगंज’ टीम ने फिल्म को लेकर उठाया बड़ा कदम, ऑस्कर्स में बजेगा अक्षय कुमार की फिल्म का डंका!

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' ऑस्कर्स में करेगी देश का नाम रोशन!
'मिशन रानीगंज' टीम ने फिल्म को लेकर उठाया बड़ा कदम, ऑस्कर्स में बजेगा अक्षय कुमार की फिल्म का डंका! 32419

नेशनल सिनेमा डे‘ पर दर्शकों की पहली पसंद बनी पूजा एंटरटेनमेंट की ‘मिशन रानीगंज‘ (Mission Raniganj) यूं तो पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के चलते पहले ही खूब सुर्खियों में है। फिल्म की कहानी और जसवंत सिंह बनें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है । इस फिल्म के लिए लोगों का प्यार ‘नेशनल सिनेमा डे’ के मौके पर भी नजर आया जब फिल्म के शोज देशभर में हाउसफुल रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म के लिए एक बहुत ही स्मार्ट कदम उठाते हुए मेकर्स ने स्वतंत्र रूप से ऑस्कर के लिए सबमिट किया है।

जी हां, निर्माताओं ने स्वतंत्र रूप से फिल्म को ऑस्कर के लिए प्रस्तुत किया है। यह वास्तव में एक बहुत ही स्मार्ट और अहम कदम है क्योंकि मिशन रानीगंज एक ऐसी सच्ची कहानी है, जो हर किसी को हिम्मत देती है और इंस्पायर करती। ऐसे में फिल्म के लिए उठाए गए इस मूव के लिए मेकर्स की दाद देनी चाहिए। इसे देखते हुए लगता है मानो फिल्म के लिए की गई मेकर्स की सारी मेहनत रंग लाई है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, ‘मिशन रानीगंज’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है। यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण की ये कहानी दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देती है। फिल्म अब सिनेमाघरों में लगी है।