टाइम मैगज़ीन के कवर पर अपनी फीचर के साथ वैश्विक जीत को चिन्हित करते हुए, सोशल मीडिया ने दीपिका पादुकोण को #QueenDP से कराया नंबर1 ट्रेंड

टाइम मैगज़ीन के कवर पर दीपिका के फीचर के आगे, सोशल मीडिया उनके बारे में ही चर्चा कर रहा है। फैन्स ने नंबर1 पर #QueenDP को ट्रेंड किया, जबकि नेटिज़न्स इस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पर उनकी फीचर के लिए अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं।
टाइम मैगज़ीन के कवर पर अपनी फीचर के साथ वैश्विक जीत को चिन्हित करते हुए, सोशल मीडिया ने दीपिका पादुकोण को #QueenDP से कराया नंबर1 ट्रेंड 14065

टाइम मैगज़ीन के कवर पर दीपिका पादुकोण के फीचर से पहले, प्रशंसकों ने #QueenDP को #1 पर किया ट्रेंड!

दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगज़ीन के कवर पर अपनी फीचर के साथ अपनी अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक और सफलता का पंख जोड़ा है। उपलब्धियों की सीरीज से सजी, दीपिका के शानदार करियर ने लगातार वैश्विक स्तर पर अपनी छाप छोड़ी है। इस होड़ को जारी रखते हुए, क्वीन ने अपना नाम अब टाइम के कवर पर चुनिंदे भारतीय की सूची में चमका लिया है, क्योंकि वह बराक ओबामा, ओपरा विन्फ्रे और कई अन्य प्रभावशाली व्यक्तित्वों जैसे वैश्विक हस्तियों के सम्मानित क्लब में शामिल हो गईं हैं। यह वास्तव में दीपिका की अद्वितीय लोकप्रियता, व्यापक वैश्विक अपील और अपराजित स्टारडम के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसने भारत को फिर से वैश्विक मानचित्र पर ला खड़ा किया है।

टाइम मैगज़ीन के कवर पर दीपिका के फीचर के आगे, सोशल मीडिया उनके बारे में ही चर्चा कर रहा है। फैन्स ने नंबर1 पर #QueenDP को ट्रेंड किया, जबकि नेटिज़न्स इस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पर उनकी फीचर के लिए अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पिछले साल ही सुपरस्टार को सिनेमा में उनकी उपलब्धियों और मानसिक स्वास्थ्य की वकालत में उनके काम के लिए ‘द टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था। वह टाइम द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली एकमात्र भारतीय भी थीं। हाल ही में, उन्होंने ऑस्कर में एकमात्र भारतीय प्रस्तुतकर्ता के रूप में मंच का मोर्चा संभाला और इस साल के ऑस्कर पुरस्कारों में सबसे चर्चित व्यक्तित्वों में से एक रही थीं।

वैश्विक मंच पर जीत हासिल करने के अलावा, काम के मोर्चे पर, दीपिका ने हाल ही में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर,फिल्म पठान दी है और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में और अमिताभ बच्चन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगी।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।