‘KGF’ ट्रेलर के चलते रुक गई थी ‘तंगलान’ की मेकिंग, डायरेक्टर पा. रंजीत ने बताई वजह!

हाल ही में एक इवेंट में डायरेक्टर पा. रंजीत ने बताया है कि ‘KGF’ के ट्रेलर ने ‘तंगलान’ पर उनके काम को किस तरह से प्रभावित किया।
'KGF' ट्रेलर के चलते रुक गई थी 'तंगलान' की मेकिंग, डायरेक्टर पा. रंजीत ने बताई वजह! 50875

हाल ही में एक इवेंट में डायरेक्टर पा. रंजीत ने बताया है कि ‘KGF’ के ट्रेलर ने ‘तंगलान’ पर उनके काम को किस तरह से प्रभावित किया। रंजीत ने कहा कि उन्होंने ‘तंगलान’ पर काम करने से इसलिए ब्रेक लिया क्योंकि उन्हें दोनों फिल्मों में कुछ चीजें एक जैसी दिखीं। इस ब्रेक ने उन्हें अपनी फिल्म के बारे में फिर से सोचने और उसमें बदलाव करने का मौका दिया, ताकि फिल्म अपने आप में अलग हो सके। ऐसे में, रंजीत ने ‘KGF’ से अलग हटकर कुछ बड़े बदलाव करने के बाद ही ‘तंगलान’ पर फिर से काम करना शुरू किया।

पा. रंजीत ने लीड एक्टर चियान विक्रम के लिए भी बहुत सम्मान दिखाया। उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए विक्रम के समर्पण की तारीफ की और बताया कि कैसे शूटिंग के दौरान पसली टूटने के बाद भी एक्टर ने काम करना जारी रखा। रंजीत ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “विक्रम सर का मुझ पर अटूट विश्वास और उनकी कड़ी मेहनत इस फिल्म को बहुत खास बनाती है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सक्सेस होगी, खासकर उनके लिए।”

इस दौरान विक्रम ने तंगलान’ के लिए अपनी मेहनत के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में क्या-क्या बदलाव किए और फिल्म की मांगों को पूरा करने के लिए कैसे अपनी सेहत का ध्यान रखा। उन्होंने कहा कि तंगलान’ उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने दिखाया भी कि वह अपने किरदार को निभाने के लिए कितने कमिटेड हैं।

तंगलान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी। यह एक और अनोखे कांसेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है।

चियान विक्रम और मालविका मोहनन अभिनीत ‘तंगलान’ 15 अगस्त, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।