‘द बकिंघम मर्डर्स’ के मेकर्स ने फिल्म के बाद दिल छू लेने वाला गाना “याद रह जाती है” किया रिलीज!

‘द बकिंघम मर्डर्स’ के निर्माताओं ने करीना कपूर खान के गाने "याद रह जाती है" का नया वर्जन फिल्म के बाद किया जारी
‘द बकिंघम मर्डर्स’ के मेकर्स ने फिल्म के बाद दिल छू लेने वाला गाना "याद रह जाती है" किया रिलीज! 52089

एक सर्प्राइज करने वाले फैसले के साथ, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज के बाद “याद रह जाती है” नाम के एक दिल छू लेने वाले गानें को रिलीज किया है। यह रिलीज़ करीना कपूर खान की फिल्म ‘बेवफा’ के ओरिजनल गाने से जुड़े यादों को ताज़ा करती है, जो 2005 में पॉपुलर थी। ऐसे में अब रिलीज हुआ ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का खूबसूरत नया वर्जन दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही है। गाने की भावनात्मक गहराई फिल्म की कहानी के साथ परफेक्ट फिट है।

फिल्म के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर “याद रह जाती है” टाइटल वाले गाने से पर्दा उठाया है।

आमतौर पर किसी फिल्म की पॉपुलैरिटी को बढ़ाने के लिए उसके लॉन्च से पहले प्रमोशनल गाने लॉन्च किए जाते हैं। लेकिन ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की टीम ने एक अलग अप्रोच किया। उनका मानना है कि फिल्म का कंटेंट बहुत अच्छा है और ये एक स्लो-बिल्डिंग कहानी है जो वर्ड-ऑफ-माउथ एक्साइटमेंट पर निर्भर करती है। इस आईकॉनिक सॉन्ग को फिल्म के बाद रिलीज करने का फैसला साफ तौर से अच्छा रहा है, क्योंकि इस गाने का इमोशनल इंपैक्ट ऑडियंस के साथ मजबूती से कनेक्ट हुआ है।

‘द बकिंघम मर्डर्स’ करीना कपूर खान की बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है और यह एक थ्रिल से भरी, सस्पेंस की कहानी पेश करती है। यह ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ जैसी सफल प्रोजेक्ट्स के बाद एकता आर कपूर और करीना कपूर खान के बीच एक और सहयोग भी है। वे इस फिल्म के साथ मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर में एक बड़ा प्रभाव डाल रही हैं।

13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में खास तौर पर रिलीज़ हो चुकी ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखी गईं यह कहानी, महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट किया गया है और शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बनीं करीना कपूर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस किया गया है।