”लव सेक्स और धोखा 2″ को रिलीज़ से पहले जानिए करनी पड़ रही है सेंसरशिप की किन चुनौतियों का सामना

लव सेक्स और धोखा 2 के हाल ही के रिलीज हुए ट्रेलर ने इंटरनेट के जमाने में होने वाली कहानियों की झलक दी है। जैसा की ट्रेलर में देखा गया है, ठीक उसी तरह के हैरान करने वाली कहानी और कुछ बोल्ड सीन्स भी आपको फिल्म में देखने मिलने वाले हैं।
”लव सेक्स और धोखा 2" को रिलीज़ से पहले जानिए करनी पड़ रही है सेंसरशिप की किन चुनौतियों का सामना 44927

लव सेक्स और धोखा 2 के हाल ही के रिलीज हुए ट्रेलर ने इंटरनेट के जमाने में होने वाली कहानियों की झलक दी है। जैसा की ट्रेलर में देखा गया है, ठीक उसी तरह के हैरान करने वाली कहानी और कुछ बोल्ड सीन्स भी आपको फिल्म में देखने मिलने वाले हैं। इस तरह से फिल्म को लेकर दर्शकों में चर्चा होना लाजमी है। हालही में सामने आए नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन में भी चर्चा को हवा दी है।

एक सोर्स के मुताबिक, “जूरी मेंबर्स ने कुछ डायलॉग्स को हटाने की मांग की है, जिन्हें CBFC ने अपमानजनक माना है। इसके साथ ही, फिल्म में कुल्लू की कहानी के संदर्भ में CBFC ने दर्शकों के लिए सेक्शन 377 के बारे में एक डिस्क्लेमर जोड़ने की बात कही है। CBFC द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हुए, मेकर्स ने अब 33A सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है, और जरूरी बदलाव कर दिए गए हैं।”

लव सेक्स और धोखा 2 इस 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।