किक ने पूरे किए 10 साल: नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने शेयर किया सलमान खान की फिल्म का BTS वीडियो!

'किक' की 10वीं सालगिरह के खास मौके पर, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित सलमान खान की इस फिल्म और डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर उनकी शानदार उपलब्धि को याद करने का यह एक उचित पल है
किक ने पूरे किए 10 साल: नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने शेयर किया सलमान खान की फिल्म का BTS वीडियो! 50316

‘किक’ की 10वीं सालगिरह के खास मौके पर, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित सलमान खान की इस फिल्म और डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर उनकी शानदार उपलब्धि को याद करने का यह एक उचित पल है ।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रणदीप हुड्डा ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी, साथ ही इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक नया मानक भी स्थापित किया।

फिल्म किक के निर्माता नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार और शानदार BTS शेयर किए हैं, जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान के दृश्यों की झलकियाँ हैं। सलमान खान के नासमझ अवतार से लेकर साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन के विजन और एक्शन सीक्वेंस तक, वीडियो में सब कुछ देखा जा सकता है। यह प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट है क्योंकि फिल्म किक ने अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं!

यहाँ BTS वीडियो की एक झलक है,

2014 में रिलीज़ हुई ‘किक’ सलमान खान के रहस्यमयी किरदार डेविल के करिश्माई चित्रण के कारण तुरंत सनसनी बन गई, और नाडियाडवाला द्वारा देखे गए विजन को फिल्म में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया था। जैसा कि हम ‘किक’ की 10वीं वर्षगांठ मना रहे हैं, स्क्रीन पर विभिन्न किरदार निभाने में सलमान खान की बहुमुखी प्रतिभा उनकी बहुमुखी प्रतिभा और फिल्मों के प्रति अटूट समर्पण का प्रमाण है।