कार्तिक आर्यन ने एक शॉर्ट में शूट किया है ‘भूल भुलैया 3’ का डांस सीक्वेंस! खूब पसंद किए जा रहे हैं मूव्स

कार्तिक आर्यन अपनी टेलेंट से दर्शकों को सरप्राइस करते रहते हैं और इस बार भूल भुलैया 3 में उनके डांस मूव्स की हर कोई चर्चा कर रहा है। भूल भुलैया 3 के नए टाइटल ट्रैक में कार्तिक एक जबरदस्त डांस स्टेप परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, जो इस गाने का हाइलाइट बन गया है।
कार्तिक आर्यन ने एक शॉर्ट में शूट किया है 'भूल भुलैया 3' का डांस सीक्वेंस! खूब पसंद किए जा रहे हैं मूव्स 52919

कार्तिक आर्यन अपनी टेलेंट से दर्शकों को सरप्राइस करते रहते हैं और इस बार भूल भुलैया 3 में उनके डांस मूव्स की हर कोई चर्चा कर रहा है। भूल भुलैया 3 के नए टाइटल ट्रैक में कार्तिक एक जबरदस्त डांस स्टेप परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, जो इस गाने का हाइलाइट बन गया है। इसे और भी खास यह बात बनाती है कि कार्तिक ने इस डांस मूव को सिर्फ एक ही टेक में कर दिखाया है!

इस गाने को “डांसिंग मोनोलॉग” कहा जा सकता है। इसमें कार्तिक भूल भुलैया के पॉपुलर गाने पर डांस करते हुए अपना एनर्जेटिक डांस और इंप्रेस करने वाले मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्लिप को शेयर करते हुए, कार्तिक ने लिखा है, “वन शॉट ❌ डांसिंग मोनोलॉग।”

यह डांसिंग मोनोलॉग,एक खास परफॉर्मेंस है जो फिल्म का मूड सेट करती है और दर्शकों का ध्यान तुरंट खींच लेती है। कार्तिक का एक-टेक शॉट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये गाना फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से दोनों तरफ से तारीफें पा रहा है।

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए ! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए ! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।