कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, सभी प्लेटफॉर्म पर 45 मिलियन+ व्यूज के साथ टॉप पर हुआ ट्रेंड!

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, सभी प्लेटफॉर्म पर 45 मिलियन+ व्यूज के साथ टॉप पर हुआ ट्रेंड! 16655

‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये एक प्योर रोमांटिक फिल्म है, जिसकी झलक ट्रेलर में भी दिखाई दी। इसे जनता से खूब प्यार और सराहना मिल रही है। फैन्स ने ट्रेलर में कार्तिक आयर्न और कियारा अडवाणी की शानदार केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जो एक जादू की तरह लग रही है। कह सकते है, यह वास्तव में इस साल का सबसे अच्छा ट्रेलर है जिसे दर्शकों ने लंबे समय के बाद देखा है। और ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेलर ने सभी प्लेटफार्मों पर 45 मिलियन+ व्यूज हासिल किए है।

बता दें, दर्शक ‘सत्यप्रेम की कथा’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे और जैसे ही मेकर्स ने इसे जारी किया, ये देखते ही देखते हर तरफ सुर्खियां बन गया। प्यार, चार्टबस्टर म्यूजिक, बड़े पैमाने पर विजुअल्स और कार्तिक-कियारा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी के साथ, ट्रेलर वास्तव में अपने आप में बेहद खूबसूरत है, जिसने अपना ऐसा जादू चलाया कि यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। सभी प्लेटफॉर्म पर 45 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका यह ट्रेलर यूट्यूब और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा, ट्रेलर ने अब सिनेमाघरों में इस रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह भी बढ़ा दिया है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।