अरिजीत सिंह की आवाज में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘सत्यप्रेम की कथा’ से ‘पसूरी नू’ का टीजर हुआ रिलीज

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
अरिजीत सिंह की आवाज में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' से 'पसूरी नू' का टीजर हुआ रिलीज 18768

साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म को लेकर उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। ट्रेलर और गानों ने इस दिल को छू लेने वाले संगीतमय रोमांटिक प्रेम कहानी के लिए बेहद सही टोन सेट कर दिया है। जिसे जारी रखते हुए, निर्माता अपने नए गाने ‘पसूरी नू’ के टीज़र के साथ हाज़िर हैं, जबकि कल गाने की रिलीज के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ते हुए देखने मिल रहा है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ के गाने हाल में लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और इसके अगले गाने ‘पसूरी नू’ के टीज़र के साथ निर्माताओं ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने ब्लॉकबस्टर एल्बम में एक और जुड़ाव की गारंटी दी है। जैसा कि टीज़र अपने दिल को छू लेने वाली धुनों के साथ बेहद कमाल लग रहा है, ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि इसने कल रिलीज के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। इसके अलावा, ‘पसूरी नू’ के साथ, निर्माता हमें हिट गाने ‘पसूरी’ को फिर से जीने का मौका दे रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह ब्लॉकबस्टर जोड़ी को देखना बेहद खास होने वाला है। इसके अलावा, यह गाना कार्तिक आर्यन और अरिजीत सिंह की जादुई जोड़ी के टीम-अप को दर्शाता है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ का गाना ‘पसूरी नू’ अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने गाया है। संगीत रोचक कोहली एक्स अली सेठी ने दिया है। गाने के बोल गुरप्रीत सैनी एक्स अली सेठी ने दिए हैं.

‘सत्यप्रेम की कथा’ अपने एल्बम में ढेर सारे खूबसूरत गाने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके पहले रिलीज हुए गाने ‘नसीब से’, ‘आज के बाद’, ‘गुज्जू पटाखा’ और ‘सुन सजनी’ पहले से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का भी प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।