कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी ने पहली बार स्टेडियम से एंजॉय किया मैच, एक्टर संग तस्वीरों में नजर आए क्रिस गेल!

ऋषभ शेट्टी इंडियन सिनेमा के एक विजनरी स्टोरी टेलर, डायरेक्टर और वर्सेटाइल एक्टर हैं। कहना गलत नहीं होगा की उन्होंने "कांतारा: ए लीजेंड" के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में खेल को बदल दिया है। ऋषभ शेट्टी ने हमेशा अपनी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी टेलेंट से दुनिया भर में मौजूद दर्शकों को हैरत में डाला है।
कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी ने पहली बार स्टेडियम से एंजॉय किया मैच, एक्टर संग तस्वीरों में नजर आए क्रिस गेल! 47042

ऋषभ शेट्टी इंडियन सिनेमा के एक विजनरी स्टोरी टेलर, डायरेक्टर और वर्सेटाइल एक्टर हैं। कहना गलत नहीं होगा की उन्होंने “कांतारा: ए लीजेंड” के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में खेल को बदल दिया है। ऋषभ शेट्टी ने हमेशा अपनी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी टेलेंट से दुनिया भर में मौजूद दर्शकों को हैरत में डाला है। वह हाल में अपनी मच अवेटेड प्रीक्वल, “कांतारा चैप्टर 1” पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

अपने बीजी शेड्यूल और “कांतारा: चैप्टर 1” की तैयारियों से ब्रेक लेकर, हाल ही में ऋषभ शेट्टी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच देखने पहुंचे। यह ऋषभ शेट्टी का पहली बार स्टेडियम में मैच देखने का मौका था, जहां उनके साथ क्रिकेटर क्रिस गेल को भी देखा गया।

ऐसे में, ऋषभ शेट्टी ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है,
“इट्स हिस्ट्री!!
स्टेडियम में मेरा पहला मैच!!
सी यू एट द टॉप!
RCB ❤️

#RCB #IPL2024 #RCBVSCSK”

एक्टर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को चीर करने और उनका सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में थे और वह पूरी तरह से खुशी से भरे मूड में नजर आ रहे थे।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, ऋषभ शेट्टी, जिन्होंने ‘कांतारा: ए लीजेंड’ में अपनी स्पिरिचुअल जर्नी से फैंस और ऑडियंस को सरप्राइस कर दिया था, ने मच अवेटेड प्रीक्वल ‘कांतारा: चैप्टर 1’ की शूटिंग शुरू कर दी है।